अमला ने किया मुंबई पर हमला, मुंबई को दिया 199 रनो का लक्ष्य
अमला ने किया मुंबई पर हमला, मुंबई को दिया 199 रनो का लक्ष्य
Share:

IPL 10 के आज चल रहे मुकाबले में पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई के सामने 199 रनो का लक्ष्य रखा है. आपको बता दें मुंबई ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी की जिम्मेदारी पंजाब को सौंपी थी. 

पंजाब की तरफ से ओपनिंग करने उतरे हासिम अमला ने आज मुंबई पर जबरदस्त कहर ढाया. पंजाब के सलामी बल्लेबाज अमला पिछले मुकाबले में 0 रन पर ही आउट हो गए थे आज पंजाब के होम ग्राउंड पर अमला ने अपना बदला ले लिया. अपनी शानदार पारी खेलते हुए अमला ने नावाद 104 रन बनाये. अमला ने महज़ 60 गेंदों पर ये रन बनाये हैं. अमला ने अपनी 104 रनो की पारी में 8 चौके और 6 छक्के भी लगाए. टीम के कप्तान ने भी बेहतरीन बल्लेबाजी की. मैक्सवेल ने 18 गेंदों का सामना करते हुए 4 चौकों 3 छक्कों की मदद से 40 रन बनाये.

मुंबई के सबसे घातक गेंदबाज माने जाने वाले लसिथ मलिंगा आज टीम के लिए ही घातक बन गए. मलिंगा ने अपने 4 ओवरों में 58 रन पंजाब की झोली में डाल दिए. हालाकिं मुंबई की तरफ से कोई भी गेंदबाज बिना धुनाई नहीं रह सका, फिर भी मिचेल मैकक्लेनाघन ने 46 रन देकर मुंबई को 2 सफलता दिलाई. क्रुणाल पंड्या और जसप्रीत बुमराह को भी 1-1 सफलता मिली. अब मुंबई को जीतने के लिए 199 रन बनाने हैं.

मुंबई ने टॉस जीत कर पंजाब को थमाई बल्लेबाजी

मुंबई इंडियंस ने KKR को दी 4 विकेट से करारी मात

आईपीएल-10 के 7th मैच में MI ने टॉस जीतकर लिया पहले गेंदबाजी का फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -