अभी भी खुद को छला हुआ महसूस कर रहे हैं तारेक
अभी भी खुद को छला हुआ महसूस कर रहे हैं तारेक
Share:

तारेक अल मौजा और क्रिस्टीना को अलग हुए दो महीने का समय हो गया है लेकिन तारेक को अभी भी क्रिस्टीना और उनके नए प्यार से कुछ प्रॉब्लम है. तारेक अब कुछ कर भी नहीं सकते और बस अपनी पूर्व पत्नी को उनके नए प्यार के साथ देख कर आहें ही भर सकते हैं. हालांकि तारेक को यह बात नहीं चुभ रही है कि क्रिस्टिना किसी रिलेशनशिप में है बल्कि उन्हें यह बात खाये जा रही है कि जिस गैरे एंडरसन से वह प्यार करती है वो कभी तारेक के बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे और ऐसे में तारेक को लगता है कि उनके दोस्त ने उनकी पीठ पर छुरा घौंपा है.

क्रिस्टीना और तारेक के बीच हुई भयंकर लड़ाई के वक्त गेरी ही थे जिन्होंने एक दोस्त के तौर पर क्रिस्टीना को दिलासा दी थी और उनके आंसू पोंछे थे, शायद उस समय इन दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई होगी। तारेक के तलाक के लिए फ़ाइल करने के कुछ सप्ताह बाद ही ये दोनों आधिकारिक कपल के तौर पर दुनिया के सामने आ गए थे.

हाल ही में इस कपल को कई मौकों पर एक दुसरे के साथ रोमांस करते हुए देखा गया है और ऐसे में ट्रेक को यही लगता है कि शायद इन दोनों का रोमांस तब से चल रहा है जब क्रिस्टीना तारेक की पत्नी थी. हमें लगता है कि तारेक को अब क्रिस्टीना को भुला देना चाहिए और आगे बढ़ना चाहिए।

किम कार्दशियन हैं अमेरिका में सबसे पसंदीदा यौन साथी

13 साल की उम्र में ही वर्जीनिटी खो चुके थे किट हैरिंगटन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -