सोशल मिडिया पर वायरल हुई जयललिता के इलाज से जुडी पर्ची
सोशल मिडिया पर वायरल हुई जयललिता के इलाज से जुडी पर्ची
Share:

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का जिस अस्पताल में लगातार 75 दिन तक इलाज चला था, उस अस्पताल का बिल 6.85 करोड़ रुपये का आया था। उसमें से 44.56 लाख रुपये की राशि अब भी बकाया है। यह जानकारी उनकी मौत की जांच के लिए बनी समिति ने हाल ही में दी है, यह जानकारी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई है। प्राप्त जानकारी अनुसार इस एक पेज की समरी में जयललिता के कुल मेडिकल खर्च के साथ उसका पूरा ब्योरा दिया गया है। 

सोशल मीडिया पर वायरल इस सूचि में बताया गया है कि 6.85 करोड़ में से 44.56 लाख रुपये अब भी बकाया है। वही जानकारी के लिए बता दे सत्ताधारी अन्नाद्रमुक द्वारा जयललिता के 5 दिसंबर, 2016 को निधन के कुछ महीने बाद चुकाई गई 6 करोड़ की रकम की पावती भी दिखाई गई है। इसके अलावा अस्पताल द्वारा 13 अक्तूबर, 2016 को 41.13 लाख रुपये की प्राप्ति भी दिखाई गई है, लेकिन यह भुगतान किसने किया है, उसका इसमें कोई जिक्र नहीं है।

सूत्रों से प्राप्त जानकरी अनुसार इस बिल के लीक होने के बारे में जब जांच आयोग के सदस्यों और अस्पताल के वकील से पूछा गया, तो उन्होंने अपनी ओर से लीक होने की बात से इनकार किया। अस्पताल के वकील ने कहा कि यह बिल हालांकि असली है और इसे जांच समिति को 27 नवंबर, 2018 को सौंपा गया था।

इस गांव में इंसान का मांस खाते हैं लोग, देखकर पुलिस के भी उड़ गए होश

मंगलवार की गिरावट के बाद आज हरे निशान में खुला सेंसेक्स, निफ़्टी में भी मजबूती

धीरे - धीरे खाते में आएंगे 15 लाख रूपये : रामदास अठावले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -