धीरे - धीरे खाते में आएंगे 15 लाख रूपये : रामदास अठावले
धीरे - धीरे खाते में आएंगे 15 लाख रूपये : रामदास अठावले
Share:

सांगली : चुनावों से पहले 15 लाख रूपये हर व्यक्ति के खाते में डालने मामला फिर सामने आया है दरअसल केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के प्रमुख रामदास अठावले ने दावा किया कि भाजपा जल्द ही 15 लाख रुपए देने का वादा पूरा करेगी। अठावले की माने तो लोगों के खाते में 15 लाख रुपए धीरे-धीरे आएंगे, एक साथ नहीं। साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार के पास अभी पर्याप्त पैसे नहीं है। इसके लिए आरबीआई से पैसे मांगे गए, लेकिन बैंक पैसा नहीं दे रही है। इसलिए पैसा इकट्ठा नहीं हो सका। 

हार पर विचार कर रही भाजपा 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सांगली में एक कार्यक्रम के दौरान अठावले ने कहा कि भाजपा और उसकी सहयोगी पार्टियां तीन राज्यों में मिली हार पर विचार कर रही हैं। उन्होंने कहा कि 2019 में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए एक बार फिर सरकार बनाएगी। विपक्षी पार्टियां सीटों के बंटवारे और प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार को लेकर भ्रमित हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दे की प्रधानमंत्री नरेंंद्र मोदी ने 2014 में लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि विदेश में इतना कालाधन है कि अगर देश में वापस आ जाए, तो हर व्यक्ति के खाते में 15 लाख होंगे। उन्होंने कहा था कि हमारी सरकार आते ही हम कालाधन रखने वालों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

मनमोहन सिंह ने पीएम मोदी को मारा ताना, कहा- 'मैं ऐसा PM नहीं था जो प्रेस से डरे'

मेट्रो लाइन का शिलान्यास करते हुए बोले पीएम, कांग्रेस के शासन काल में 8 साल लंबित हुई मेट्रो

पीएम मोदी ने चोरी कराया है देश का साढ़े तीन लाख करोड़ रुपया- राहुल गाँधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -