तमिलनाडु में हो रही भारी बारिश, इन छह जिलों के स्कूल-कॉलेज हुए बंद
तमिलनाडु में हो रही भारी बारिश, इन छह जिलों के स्कूल-कॉलेज हुए बंद
Share:

बीते कल हम आपको बता चुके हैं कि तमिलनाडु से लेकर अन्य कई जगहों पर भारी बारिश के आसार बताए गए थे. ऐसे में तमिलनाडु के छह जिले भारी बारिश का सामना कर रहे हैं जिनमे तिरुनेलवेली, तूतीकोरिन, थेनी, निरुद्धनगर, वेल्लोर और रामनाथपुरम शामिल है. ऐसे में इन सभी जगहों के स्कूलों और कॉलेजों को बंद कर दिया गया है और मौसम विभाग ने तमिलनाडु के कई हिस्सों में भारी बारिश की संभावना जताई है.

ऐसे में बीते कल से मौसम विभाग ने एक अलर्ट भी जारी किया है और प्रशासन ने मछुआरों को भी सतर्क रहने की सलाह दे दी है. वहीं चेन्नई में भारतीय मौसम विभाग के दक्षिण क्षेत्र प्रमुख बालाचंद्रन ने बताया कि, ''अगले 24 घंटों में उत्तरी तमिलनाडु में व्यापक रूप से बारिश होने की उम्मीद है। कन्याकुमारी और मदुरै सहित 16 जिलों में भारी वर्षा हो सकती है।''

इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि पिछले 24 घंटों के दौरान तमिलनाडु के कई स्थानों पर मध्यम से भारी बारिश दर्ज की गई है और तमिलनाडु के अलावा मध्य महाराष्ट्र, उत्तरी कर्नाटक, केरल और तटीय आंध्र प्रदेश में कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश दर्ज की गई है. वहीं तेलंगाना, दक्षिणी और दक्षिण-पूर्वी राजस्थान में भी एक-दो स्थानों पर हल्की बारिश हुई और क्यार तूफान की वजह से कर्नाटक में भारी बारिश होने की संभावना जताई जा चुकी है.

छोटा होता है भारतीयों का दिमाग, रिपोर्ट जानकर उड़ जायेंगे होश

आज इन राज्यों में हो सकती है भारी बारिश, जारी हुआ अलर्ट

अमृतसर और होशियारपुर में दीवाली बनी काली रात, सड़क हादसे में हुई 6 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -