अमृतसर और होशियारपुर में दीवाली बनी काली रात, सड़क हादसे में हुई 6 की मौत
अमृतसर और होशियारपुर में दीवाली बनी काली रात, सड़क हादसे में हुई 6 की मौत
Share:

बीते कल पूरे देश में दीवाली का जश्न मनाया गया. वहीं दिवाली की रात अमृतसर एवं होशियारपुर में अलग-अलग जगह हुए सड़क हादसों में छह लोगों की मौत हो गई. जी हाँ, आज यानी सोमवार को पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया. वहीं दीवाली की रात जालंधर से अमृतसर जा रहा एक ट्रक दोबुर्जी सुए (अमृतसर) के पुल के पास बेकाबू होकर पलट गया और इस दौरान एक कार एवं एक्टिवा इसकी चपेट में आ गई.

इसी के साथ बताया गया है इस हादसे में मनजीत सिंह, सविंदर सिंह निवासी अमृतसर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चार अन्य लोग गंभीर रूप में घायल हुए लेकिन हादसा होने के बाद ट्रक चलाने वाला भाग गया. वहीं ऐसे ही राम तीर्थ क्षेत्र में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई और वह बीते रविवार रात बाइक पर अमृतसर से अपने घर लौट रहे थे. इस मामले में बताया गया जब वह राम तीर्थ से गुजरने लगे तो उनका बाइक बेकाबू होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराया और इस हादसे में गांव बराड़ निवासी गुरप्रीत सिंह एवं गांव चविंडा कलां निवासी चरनजीत सिंह की मौत हो गई.

आपको बता दें कि दोनों मृतक 11वीं एवं 12 वीं के छात्र थे. इसी के साथ होशियारपुर में जालंधर रोड़ पर हुए सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत हो गई, जबकि उनका तीसरा साथी गंभीर हालत में उपचारधीन है. वहीं जालंधर के रहने वाले संजीव कुमार एवं रोहित कुमार अपने एक अन्य साथी के साथ कार में होशियारपुर से घर लौट रहे थे और जब वह जालंधर रोड़ पर अड्डा मडियालां के पास पहुंचे तो उनकी कार तेज गति में सडक़ किनारे खड़े ट्रक के पीछे जा घुसी. इस कारण तीनों गंभीर रुप में घायल हो गए और तीनों घायलों को सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां रोहित कुमार एवं संजीव कुमार की मौत हो गई जबकि उनका तीसरा साथी गंभीर हालत में है.

अंधविश्वास से परेशान होकर जिलाधिकारी ने कहा- 'भूत को लाओ, 50 हजार इनाम ले जाओ...'

बिगड़ती जा रही पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की तबियत, अस्पताल के बाहर समर्थक मांग रहे दुआएं

पाकिस्तान में चीन बनाएगा 58 स्कूल और 30 अस्पताल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -