कोरोना संक्रमित हुए तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित
कोरोना संक्रमित हुए तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित
Share:

नई दिल्ली: तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित ने बीते दिनों ही खुद को आइसोलेट कर लिया था लेकिन इसके बाद भी उन्हें कोरोना संक्रमण हो गया है. जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक उन्हें कोरोना संक्रमण हो चुका है. वहीँ इस बारे में जानकारी चेन्नई के कावेरी अस्पताल ने बीते रविवार को दी है.

बीते समय में राज्यपाल को घर में ही पृथकवास में रहने की सलाह दी गई थी लेकिन फिर भी वह कोरोना की चपेट में आ गए. अब भी वह घर में ही आइसोलेट हैं जहां अस्पताल के डॉक्टरों की टीम उनके स्वास्थ्य की निगरानी करेगी. जी दरअसल बीते रविवार सुबह ही उन्हें अस्पताल ले जाया गया था और उसी के कुछ समय बाद उनकी रिपोर्ट आई थी. उस रिपोर्ट में आया था कि वह कोरोना पॉजिटिव है. हाल ही में कावेरी अस्पताल के एक अध‍िकारी ने कहा कि 'राज्यपाल की हालत स्थिर है और वो एसिम्टोमैटिक हैं और उनमें बेहद हल्के लक्षण हैं.' आप सभी को हम यह भी बता दें कि तमिलनाडु में 2 लाख 51 हजार से ज्यादा संक्रमितों की संख्या है और अब तक 4 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है.

इसके अलावा राज्य में 1 लाख 90 हजार से ज्यादा लोग ठीक हो चुके हैं और 56 हजार से ज्यादा एक्टिव केस हैं. वहीँ तमिलनाडु में अब तक मामले बहुत हद तक आगे बढ़ चुके हैं. हर दिन चौकाने वाले आंकड़ों के साथ मामले बढ़ते दिखाई दे रहे हैं. दिन पर दिन बढ़ते मामलों को देखते हुए कई कदम भी उठाये जा रहे हैं.

तमिलनाडु में जमकर हो रही है कोरोना वायरस की दवाइयों की कालाबाजारी, यह है दाम

तमिलनाडु में हुए कोरोना के सबसे अधिक टेस्ट

तमिलनाडु सरकार ने बदले तीन मेट्रो स्टेशन के नाम, जानिए क्या रखा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -