VIDEO: चलती बस की छत पर चढ़कर BUS DAY मना रहे थे स्टूडेंट्स, फिर हुआ कुछ ऐसा कि...
VIDEO: चलती बस की छत पर चढ़कर BUS DAY मना रहे थे स्टूडेंट्स, फिर हुआ कुछ ऐसा कि...
Share:

चेन्नई: तमिल नाडु की राजधानी चेन्नई में सोमवार को कॉलेज विद्यार्थियों ने बस दिवस मनाया और भारी तादाद में सभी स्टूडेंट्स बस के ऊपर चढ़ गए. इसका एक हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर भी बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कॉलेज के सभी विद्यार्थी बस की छत पर बैठे हुए और हैंडल से झूलते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

इतना ही नहीं वीडियो में आप देख कर सकते हैं कि जैसे ही बस आगे बढ़ती है और ब्रेक मारती है वैसे ही तक़रीबन 30 छात्र बस की छत से गिर जाते हैं और बस के पहियों के नीचे आने से बाल बाल बचते हैं. जिसके बाद सार्वजनिक उपद्रव उत्पन्न करने को लेकर चेन्नई पुलिस द्वारा 20 छात्रों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं, कॉलेज स्टूडेंट्स द्वारा बस दिवस के नाम पर ऐसा करने से न सिर्फ उन्होंने अपनी जान बल्कि बस में यात्रा कर रहे अन्य मुसाफिरों की जान को भी खतरे में डाला. आपको बता दें कि गर्मियों की छुट्टी के बाद कॉलेज के पहले दिन, चेन्नई में कॉलेज के स्टूडेंट्स द्वारा बस दिवस मनाया जाता है. हालांकि, इस वर्ष पुलिस द्वारा बार बार चेतावनी दिए जाने के बाद भी स्टूडेंट्स द्वारा इस दिन को मनाकर सार्वजनिक उपद्रव किया गया. 

 

आभूषण विक्रेताओं की सुस्त मांग के कारण सोने की कीमत में नजर आई गिरावट

बाजार में शुरुआती कारोबार के सेंसेक्स, निफ्टी में नजर आया सुधार

आयुर्वेद को नई पहचान देने जा रहा WHO, अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर लांच करेगा एप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -