एक महीने में दो बार तमिलनाडु के CM ने करवाया कोरोना टेस्ट, आ गई रिपोर्ट
एक महीने में दो बार तमिलनाडु के CM ने करवाया कोरोना टेस्ट, आ गई रिपोर्ट
Share:

चेन्नई: हाल ही में सामने आई खबर के मुताबिक तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी का एक बार भी कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है. जी हाँ, आप सभी को हम यह भी बता दें कि करीब एक महीने में दूसरी बार सीएम ने कोरोना टेस्ट करवा लिया है. जी दरअसल बीते सोमवार को मुख्यमंत्री, अधिकारियों और कर्मचारियों पर के शिविर कार्यालय में कोरोनोवायरस में कोरोना टेस्ट करवाया गया था.

वहीँ बीते सोमवार को मुख्यमंत्री और उनके स्टाफ का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया था. इस बारे में जानकारी अधिकारियों ने आज दी है. जी दरअसल, सीएम ऑफिस में एक अधिकारी के कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद सभी अधिकारियों का कोरोना टेस्ट करवाया गया था. आज यानी मंगलवार को रिलीज ने बताया कि, '105 कोरोना परीक्षण केंद्र स्थापित किए हैं.'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि तमिनलाडु देश में दूसरा सबसे ज्यादा संक्रमित राज्य है. जी हाँ, दरअसल यहां पर संक्रमितों की संख्या 1 लाख 42 हजार के पार जा चुकी है. इसके अलावा बात करें मरनेवालों की संख्या की तो वह 2,032 के पार पहुंच चुकी है. इसके अलावा महाराष्ट्र देश में पहले नंबर पर संक्रमित राज्य बन चुका है जहाँ संक्रमितों की संख्या 2 लाख 54 हजार के पार निकली है. इसके अलावा वहां मरनेवालों की संख्या 10 हजार 289 तक आ चुकी है.

लोधी स्टेट के बंगले को लेकर हरदीप पुरी ने किया बड़ा खुलासा, प्रियंका वाड्रा ने दिया जवाब

ऑटो सेक्टर पर कोरोना की तगड़ी मार, दोपहिया वाहनों की बिक्री में आई भारी गिरावट

कोरोना के शक में घंटों सड़क पर पड़ी रही महिला की लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -