Share:
तमिल बिग बॉस 3 में इस एक्टर ने कबूली महिलाओं को गलत तरह से छूने की बात, घिरे विवादों में
तमिल बिग बॉस 3 में इस एक्टर ने कबूली महिलाओं को गलत तरह से छूने की बात, घिरे विवादों में

चेन्नईः बॉलीवुड में बिग बॉस की सफलता को देखते हुए दक्षिण की भी कई फिल्म इंडस्ट्री अपने रिजनल भाषा में इसे बनाने के लिए आकर्षित हुई। बिग बॉस शो हमेशा से काफी विवादों में रहा है। अभी तेलुगु बिग बॉस में उठे विवाद का पटाक्षेप हुआ भी नहीं था कि तमिल बिग बॉस भी एक नये विवाद के साये में घिर गया है। तमिल बिग बॉस 3 को तमिल सिनेमा के दिग्गज स्टार कमल हासन होस्ट कर रहे हैं।

इस शो के दौरान कंटेस्टेंट सर्वनन ने नेशनल टीवी पर ऐसा खुलासा किया कि उसके बाद से उनकी निंदा की जा रही है। नेशनल टीवी पर कमल हासन के समक्ष सर्वनन ने बताया कि, 'वो कॉलेज के दिनों में किस तरह ट्रैवल करते समय महिलाओं को गलत तरीके से छूते थे।' पूरे वाकये को सुनकर कमल हासन हंसने लगे। बाद में , कमल हासन के प्रवक्ता ने उनके मुस्कराने का बचाव करते हुए अपनी स्थिति स्पस्ट की।

शो में कमल हासन इस पर बात कर रहे थे कि कैसे पब्लिक बसों में मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। इस पर सर्वनन ने हाथ उठाया और बताया कि वो कॉलेज के दिनों में लड़कियों के साथ गलत व्यवहार करते थे। उनके इस बयान के बाद उनकी काफी निंदा हो रही है। गायक चिन्मई श्रीपदा ने भी सोशल मीडिया पर बिग बॉस का वो क्लिप साझा किया है।

चिन्मई ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- तमिल चैनल पर आने वाले एक शो में एक आदमी गर्व के साथ दावा कर रहा है कि उसने पब्लिक बस में महिला के साथ छेड़छाड़ की थी। दर्शक इस पर तालियां बजा रहे हैं। ये दर्शक और इस पर तालियां बजा रही महिलाओं और छेड़छाड़ करने वाले इंसान के लिए मजाक है।

Inni Soni Song : Saaho के नए गाने का एक और रोमांटिक पोस्टर हुआ रिलीज़, आज आएगा टीज़र

जब Man vs Wild में निक जोनस की हुई थी ऐसी हालत, देखें वीडियो

इस मशहूर बॉलीवुड एक्टर को ऑफर हुई थी सुपरहिट फिल्म 'अवतार', लेकिन..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -