फॉर्मल लुक के लिए -अपनाएं ये नए ट्रेंड
फॉर्मल लुक के लिए -अपनाएं ये नए ट्रेंड
Share:

फैशन का दीवाना इंसान चाहे आउटिंग पर जाये या किसी पार्टी में, वह हमेशा स्टाइलिश ही दिखेगा. अब बात अगर ऑफिस की हो तो यहाँ भी फैशन जारी रहता है. आप कुछ ऐसी ही टिप्स देते है जिससे आप स्टाइल के साथ फॉर्मल लुक को बरकरार रख सकेंगे. इसमें पहले ट्रेंड में है एंड्रोजिनी, यह ट्रेंड बहुत ही सेक्सी माना जाता है. जींस के साथ एक बटन्ड डाउन शर्ट और एंड्रोजिनी को पहने. जींस के साथ बेहतर हो व्हाइट शर्ट पहने.

एक चीज का ध्यान रखे, शर्ट टाइट फिट वाली न हो, बल्कि ओवरसाइज्ड हो. कपड़ो के आलावा कलर्स पर बात करे तो पिंक और ब्लू को ज्यादातर फॉर्मल माना जाता है. किन्तु इन कलर्स वाली ड्रेसेज को यदि थोड़ा स्टाइल के साथ पहना जाए तो ये आपके फॉर्मल लुक को भी ग्लैमरस बना सकते है.

जैकेट्स का फैशन कभी आउट ऑफ़ ट्रेंड नहीं होता है. इसलिए ऑफिस में आप इसे वियर कर सकते है. इस ट्रेडिशनल और स्टाइलिश जैकेट को आप हर तरह के आउटफिट्स के साथ पेयर कर सकते है. प्लाजो और जंपसूट के अलावा भी आप इन्हे कुर्ते और साड़ियों के साथ भी टीमअप कर सकती है. इस सीजन फ्लोरल्स भी काफी ट्रेंड में है इसे आप ऑफिस में पहन सकती है. प्रिंटेड कुर्ती और मैक्सी ड्रेस दोनों ही ऑफिस लुक के हिसाब से बेहतर ऑप्शन है.

ये भी पढ़े 

जैकलीन फर्नांडीज ने दिए डेनिम को लेकर ये टिप्स

इन तरीको से बनाये अपनी गर्दन को गोरा

तरबूज के टोनर से दे अपनी त्वचा को निखार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -