अपनी फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ को लेकर तापसी पन्नू ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- "मैं नहीं थी पहली पसंद..."

अपनी फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ को लेकर तापसी पन्नू ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा-

तापसी पन्नू की आने वाली मूवी ‘हसीन दिलरुबा’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। मूवी में तापसी के साथ विक्रांत मेस्सी और हर्षवर्धन राणे की मुख्य भूमिका होने वाली है। इस मूवी के ट्रेलर बहुत ही पसंद किया जा रहा है। मूवी में डार्क ह्यूमर के साथ जबरदस्त थ्रिलर देखने को मिलने वाला है। जिसमे तापसी के किरदार का नाम रानी कश्यप है जबकि रिशु के किरदार में विक्रांत मेस्सी हैं, जो तापसी के पति का किरदार निभा रहे है। 

तापसी का खुलासा: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड की दमदार अदाकारा मानी जाने वालीं तापसी पहली बार इस तरह का किरदार करती हुई नज़र आने वाली है लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्म के लिए वो पहली पसंद नहीं थीं। फिल्म के बारे में उन्होंने खुद ही ये बात बताई है।

ऐसे मिली फिल्म: एक्ट्रेस कहती हैं कि ‘हसीन दिलरुबा एक ऐसी मूवी है कि जब मैंने पहली बार कनिका (मूवी की राइटर) से  जिसका मूल विचार सुना था तभी ये जबरदस्त लगा था। दुर्भाग्य से मैं मूवी के लिए पहली पसंद नहीं थी और यह मेरे पास तब आई जब सारे विकल्प बंद हो चुके थे। वो कहते हैं ना कि अगर यह आपके लिए है तो यह आपके पास ही आएगी। इस  मामले में भी ऐसा ही हुआ है।‘

कब होगी रिलीज: इतना ही नहीं  'हसीन दिलरुबा' को विनिल मैथ्यू ने निर्देशित किया है। इसे कनिका ढिल्लन ने लिखा है। मूवी  को आनंद एल राय की कंपनी कलर येलो प्रोडक्शन और टी सीरीज मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह मूवी 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

किसानों ने दिल्ली पुलिस के अधिकारियों पर किया हमला, टिकैत बोले- उन्हें चैनल वाला समझ लिया होगा

'दीदी' को जीताने वाले PK को मिली NCP की कमान? जानिए क्या है मामला

इस वर्ल्ड म्यूजिक डे पर होगी सुरों की बरसात, श्रेया घोषाल से लेकर अरमान मलिक तक होंगे कई बड़े सिंगर्स शामिल