इस वर्ल्ड म्यूजिक डे पर होगी सुरों की बरसात,  श्रेया घोषाल से लेकर अरमान मलिक तक होंगे कई बड़े सिंगर्स शामिल
इस वर्ल्ड म्यूजिक डे पर होगी सुरों की बरसात, श्रेया घोषाल से लेकर अरमान मलिक तक होंगे कई बड़े सिंगर्स शामिल
Share:

बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल, शिल्पा राव और अरमान मलिक उन 30 कलाकारों की लिस्ट में आते हैं, जो 21 जून को एक विशेष म्यूजिक कार्यक्रम के साथ वर्ल्ड म्यूजिक डे मनाने के लिए एकजुट होने वाले है। जोनिता गांधी द्वारा होस्ट किए जाने वाले लिफ्ट अप कॉन्सर्ट में कलाकार म्यूजिक के प्रति अपने प्यार प्यार को शेयर करते हुए दिखाई देने वाले है, अपने पसंदीदा गीतों का प्रदर्शन करने वाले है।  अरमान ने बोला "निराशा के इस वक़्त में, अगर कोई एक चीज है जो हम सभी के लिए शांति और आनंद का श्रोत है, तो वह है म्यूजिक। मेरा मानना है कि इसने एक खुशहाल कल के लिए आशा की एक किरण पैदा की है और मुझे अंदर से मजबूत बनाया है।"

म्यूजिक समारोहों में प्रदर्शन करने वाले अन्य लोगों में अमाल मलिक, रोचक कोहली, तुलसी कुमार, शाल्मली, सोना महापात्रा, शान, सचिन-जिगर, सलीम-सुलेमान, अर्जुन कानूनगो, अकासा, रफ्तार, असीस कौर, हर्षदीप कौर, विशाल मिश्रा, निकिता गांधी, शाश्वत सिंह, अनुषा मणि, म्यूजिक हल्दीपुर, साशा तिरुपति, जुबिन नौटियाल, पायल देव, स्टेबिन बेन, राघव मीटल, अवंती नागराल, एल-फ्रेश द लायन, कामाक्षी खन्ना सहित अन्य शामिल हैं।

शान ने बोला कि, " ये चुनौतीपूर्ण वक़्त  है इसका एक वसीयतनामा रहा है। मुझे लगता है कि यह आवश्यक है कि हम अपने चारों ओर की उदासी को दूर करने के लिए जिसकी चिकित्सीय शक्ति को संजोएं और म्यूजिक के माध्यम से सद्भावना फैलाने के लिए समर्पित दिन को एक साथ मनाया जाना चाहिए।" 'लिफ्ट अप' कॉन्सर्ट 21 जून को एमटीवी बीट्स, वीएच1 इंडिया और एमटीवी इंडिया पर प्रसारित किया जाने वाला है।

दिल्ली के लाजपत नगर मार्केट में भड़की भीषण आग, दमकल विभाग की 15 गाड़ियां मौके पर

आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर अचानक शुरू की फायरिंग, 2 जवानों समेत 2 आम लोगों की गई जान

तेलंगाना के पूर्व मंत्री एटाला राजेंद्र जल्द ही सौपेंगे इस्तीफ़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -