नवाजुद्दीन बोले 'टाइगर गुरु हो जा शुरू'
नवाजुद्दीन बोले 'टाइगर गुरु हो जा शुरू'
Share:

जैकी श्रॉफ के होनहार सुपुत्र टाइगर श्रॉफ जो कि अभी फ़िलहाल अपनी फिल्मो में व्यस्त है. हीरो,फ़्लाइंग जट्ट के साथ ही साथ और भी बहुत सी फिल्मो में हमे टाइगर का दमदार अभिनय देखने को मिला ही है व अब वैसे भी अभिनेता टाइगर अपनी अगली फिल्म 'मुन्ना माइकल' में हमे नजर आने वाले है. टाइगर के साथ में हमे इस फिल्म में दिग्गज एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आने वाले है व अपने नवाजुद्दीन की भी बहुत सी फिल्मो में उनकी बेहतरीन एक्टिंग देखी ही है.

व पता चला है कि, फिल्म के लिए आजकल अभिनेता नवाजुद्दीन डांस के गुर भी सीख रहे हैं. और इस डांस ट्रेनिंग में उनके गुरु हैं टाइगर श्रॉफ. इन दिनों टाइगर, नवाज को डांस और कोरियोग्राफी में मदद करते नजर आ रहे हैं. दरअसल नवाजुद्दीन अगली फिल्म 'मुन्ना माइकल' में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगे. नवाजुद्दीन ने कहा, 'टाइगर बहुत ही बढ़िया डांसर है ,मैं थोड़ा-थोड़ा करके सीख रहा हूं.

डांस के बारे में मेरे मन में हमेशा से एक ब्लॉक रहा है इसि‍लिए मेरे शरीर को इसकी आदत नहीं है. टाइगर की बात करूं तो वह बहुत ही शांत दिमाग के हैं. इस फिल्म में हमे नवाज कुछ बदले बदले भी नजर आने वाले है. हालाँकि दर्शक उनका ग्रे शेड लुक बेहद पसंद करते है लेकिन अब वह डेशिंग लुक में नज़र आएंगे। हाल ही में उनका का नया लुक सामने आया है। जिसे देख आप उन्हें पहचान भी नहीं पाएंगे। हालाँकि, गौर करने पर नवाजुद्दीन को पहचाना जा सकता है। उन्होंने यह लुक 'मुन्ना माइकल' फिल्म के लिए अपनाया है.

'दंगल' का धांसू पोस्टर आया सामने  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -