धोनी-कोहली का यह नया वीडियो हुआ वायरल
Share:

टी-20 वर्ल्ड कप के जिस रोमांच का दर्शको को इंतज़ार था वह कल से शुरू होने वाला है. जी हां भारत का टी-20 मैच का पहला मुकाबला कल 15 मार्च मंगलवार को न्यूज़ीलैंड से होगा. तथा वही पाकिस्तान टीम के आगमन से फैंस और भी उत्साहित हो गए हैं। इसी बीच सोशल साइट पर रॉयल चैलेंज स्पोर्ट ड्रिंक की ओर से यूट्यूब पर अपलोड किया गया है। तथा यह वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है. 

इस वीडियो में भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ-साथ विराट कोहली भी प्रशंसकों के साथ अपना दम दिखाते नजर आ रहे हैं। देखा जाए तो एक तरफ एशिया कप जीतकर जबरजस्त फार्म में चल रही भारतीय टीम को इस टूर्नामेंट का प्रबल दावेदार माना जा रहा है वही दूसरी और न्यूजीलैंड भी आत्मविश्वास से भरी है.

रिकॉर्ड के मुताबिक पिछले 5 बार में किसी भी मेजबान टीम ने T20 वर्ल्ड कप नहीं जीता है लेकिन कप्तान धोनी की अगुवाई वाली टीम इंडिया हालांकि काफी संतुलित दिखाई दे रही है और अपनी सरजमीं पर खेल रही है लिहाजा इतिहास रच सकती है. T20 रैंकिंग में नंबर वन के रूप में इस चैम्पियनशिप में उतरने वाली टीम इंडिया ग्रुप 2 के सुपर 10 मुकाबले में न्यूजीलैंड की चुनौती की सामना करेगी. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -