T20 वर्ल्ड कप: भारत के खिलाफ महामुकाबले के लिए पाकिस्तान ने घोषित की टीम, इस दिग्गज ने की वापसी
T20 वर्ल्ड कप: भारत के खिलाफ महामुकाबले के लिए पाकिस्तान ने घोषित की टीम, इस दिग्गज ने की वापसी
Share:

नई दिल्ली: टी-20 विश्वकप में भारत के साथ होने वाले हाई वोल्टेज मैच के लिए पाकिस्तान ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है. 24 अक्टूबर यानी रविवार को शाम 7.30 बजे दोनों टीमों का मुकाबला होगा. पाकिस्तान ने 24 घंटे पहले ही अपने 12 खिलाड़ियों की घोषणा कर दी है, जिसमें से प्लेइंग-11 चुनी जाएगी. 

 

पाक टीम में शोएब मलिक की वापसी हुई है, जो घरेलू क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन कर लौट रहे हैं. इसके साथ ही मोहम्मद हफीज़ जैसे वरिष्ठ खिलाड़ी भी पाकिस्तान की टीम में हैं.  भारत और पाकिस्तान के लिए ये मुकाबला बेहद महत्वपूर्ण है, दोनों टीमों का टी-20 विश्वकप 2021 के सुपर-12 राउंड में ये पहला मुकाबला है. ऐसे में दोनों टीमें चाहेंगी कि उनकी शुरुआत जीत के साथ हो. हालांकि, यदि रिकॉर्ड्स पर नज़र डालें, तो अभी तक दोनों टीमों ने टी-20 वर्ल्डकप में पांच मैच खेले हैं और पांचों में टीम इंडिया को जीत मिली है. 

हालांकि, अभी तक हर क्रिकेट विशेषज्ञ ने यही बात कही है कि बड़े मुकाबले में कुछ भी हो सकता है, मगर टीम इंडिया का पलड़ा इस मैच में भी भारी है. बता दें कि टीम इंडिया ने अपने दोनों प्रैक्टिस मैच में शानदार जीत दर्ज की है और ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड जैसी मजबूत टीमों को हराया है. 

टीम इंडिया का स्क्वाड:-
विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन, हार्दिक पंड्या, रविंद्र जडेजा, राहुल चाहर, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी

पाकिस्तान की टीम:-
बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान, फखर जमान, मोहम्मद हफीज़, शोएब मलिक, आसिफ अली, इमाद वसीम, शादाब खान, शाहीन आफरीदी, हसन अली, हरीस रऊफ, हैदर अली

Video: 'तिरंगे का अपमान कतई बर्दाश्त नहीं..', लाइव शो के दौरान हरभजन ने शोएब अख्तर को झाड़ दिया

T20 वर्ल्ड कप: क्या पाकिस्तान के खिलाफ 'ग़दर' मचा पाएगा मेंटर धोनी का ये योद्धा ?

T20 वर्ल्ड कप: भारत या पाकिस्तान ? इंज़माम ने बताया कौन है खिताब का प्रबल दावेदार

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -