T20 वर्ल्ड कप: न्यूज़ीलैंड को लगा बड़ा झटका, कुछ मैचों में नहीं खेल पाएंगे विलियम्सन

नई दिल्ली: इस वक़्त टी20 वर्ल्ड कप 2021 में हिस्सा ले रही न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. बुधवार को खेले गए प्रैक्टिस मैच के बाद टीम के कोच गैरी स्टीड ने ऐसी जानकारी दी है जो न्यूजीलैंड के फैंस का दिल तोड़ सकती है. दरअसल, न्यूजीलैंड के कप्तान और प्रमुख बल्लेबाज केन विलियमसन (Kane williamson) 20 अक्टूबर को इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए प्रैक्टिस मैच में नहीं खेले थे. 

इस मुकाबले के बाद टीम के कोच गैरी स्टीड (Gary Stead) ने कहा है कि कप्तान कोहनी में चोट की वजह से कुछ मैचों से बाहर रह सकते हैं. स्टीड ने विलियमसन के प्रैक्टिस मैच में न उतरने को लेकर कहा है कि ऐसा एहतियात बरतने के लिए किया जा रहा है. न्यूजीलैंड को वर्ल्ड कप में अपना पहला मुकाबला 26 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है. विलियमसन को IPL-2021 में खेलते समय चोट लग गई थी.

कोच स्टीड ने कहा है कि हम उनकी चोट पर नजरें रखे हुए हैं. मीडिया में न्यूजीलैंड के हवाले से लिखा गया है कि, 'इंग्लैंड के खिलाफ विलियमसन का बैटिंग न करना सावधानी बरतने के लिए लिया गया निर्णय था. हम सभी उम्मीद कर रह हैं और हमें विश्वास है कि यदि हम सभी चीजें सही करते हैं तो और आवश्यक संतुलन बना लेते हैं, तो उन्हें खेलना चाहिए. उनके कुछ मैच छोड़ने की आशंका हमेशा रहती है.'

T20 वर्ल्ड कप: रद्द होगा भारत-पाकिस्तान का हाई वोल्टेज मुकाबला ?

T20 वर्ल्ड कप: भारत का विजयी रथ जारी, दूसरे प्रैक्टिस मैच में ऑस्ट्रेलिया को 9 विकेटों से रौंदा

T20 वर्ल्ड कप के पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम को एडम गिलक्रिस्ट ने दी बड़ी चेतावनी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -