T20 वर्ल्ड कप: भारत का विजयी रथ जारी, दूसरे प्रैक्टिस मैच में ऑस्ट्रेलिया को 9 विकेटों से रौंदा

अबुधाबी: भारत ने टी-20 वर्ल्ड कप के अपने दूसरे प्रैक्टिस मैच में ऑस्ट्रेलिया को 9 विकेट से करारी मात दी। भारत ने ऑस्ट्रेलिया द्वारा दिए गए 153 रन के टारगेट को 13 गेंदें बाकी रहते हुए ही हासिल कर लिया। भारत की तरफ से सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा ने 60 रनों की धुआंधार पारी खेली।

दुबई में खेले गए इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया। हालांकि उसका यह फैसला शुरू में गलत साबित हुआ और उसने 11 रन पर अपने तीन महत्वपूर्ण विकेट खो दिए। हालांकि इसके बाद स्टीव स्मिथ (57*), मार्कस स्टोइनिस (41*) और ग्लेन मैक्सवेल (37) ने मिलकर ऑस्ट्रेलिया की पारी को संभाला और टीम के स्कोर को 152 रन तक पहुंचाया। भारत की ओर से सात गेंदबाजों ने गेंदबाजी की, जिसमें अश्विन ने सबसे अधिक दो सफलताएं अपने नाम की। 

153 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी टीम इंडिया को रोहित शर्मा और केएल राहुल की ओपनिंग जोड़ी ने एक मजबूत और तेज़ शुरुआत दिलाई। दोनो ने मिलकर पहले विकेट के लिए 68 रन की पार्टनरशिप की। हालांकि, राहुल 39 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। रोहित शर्मा 60 रन बनाकर रिटायर्ड आउट हुए, जबकि सूर्यकुमार यादव (38*) और हार्दिक पांड्या (14*) ने नाबाद रहते हुए इस मैच को अपने नाम कर लिया। 

T20 वर्ल्ड कप के पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम को एडम गिलक्रिस्ट ने दी बड़ी चेतावनी

Ind Vs Aus: ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर चुनी बल्लेबाज़ी, भारत के पास समीकरण सुधारने का अंतिम मौका

विराट कोहली के बाद कौन होगा टीम इंडिया का कप्तान ? सामने आया बड़ा नाम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -