क्या आपके वार्डरोब में है ये टी-शर्ट्स

गर्मियों में टीशर्ट से अच्छा कोई पहनावा नहीं हो सकता। पुरुषों को तो यह इतनी पसंद हैं कि वो हर सीजन में टीशर्ट पहनने का मोह नहीं छोड़ सकते हैं. आज का हमारा आर्टिकल टीशर्ट पर ही आधारित है. हम अंदाजा लगा सकते हैं कि आपके वार्डरोब में टी शर्ट की भरमार होगी। हो भी क्यों नहीं, इससे आरामदायक और कूल भला क्या हो सकता है. टी शर्ट को किसी भी तरह पहनो वह आप पर अच्छी ही लगेगी। चाहे आप टी शर्ट पर ओपन बटन के शर्ट पहने या फिर कोई जैकेट या फिर सिर्फ टी शर्ट यह गारमेंट आपको हमेशा जुदा अंदाज देगी यह बात तो तय है.

अक्सर देखा गया है कि बहुत से पुरुष एक ख़ास स्टाइल की टी-शर्ट को अपने वार्डरोब में जगह दे देते है. अगर किसी को शार्ट स्लीव टीशर्ट पसंद है तो फिर वो उसी तरह की टीशर्ट पहनता है. आज हम आपको यह बताने जा रहे हैं कि कौनसी ऐसी टी शर्ट्स है जो आपके वार्डरोब में जरूर होनी चाहिए। सबसे पहले हम क्रू नैक टी शर्ट की बात करेंगे। असल में यह मिलिट्री वालों की शर्ट के नीचे पहनने के लिए बनाई गयी थी लेकिन जल्द ही इसके क्लासी और कूल लुक ने इसे पूरी दुनिया में फेमस कर दिया और आज हर कोई इसका दीवाना है.

आपके वार्डरोब में एक दो क्रू नैक टी शर्ट जरूर होनी चाहिए। वी नैक टी शर्ट भी बहुत कूल लुक देती है और इसकी डिमांड भी फैशन जगत में हमेशा बनी रहती है इसलिए यह भी आपके वार्डरोब का जरूरी हिस्सा होनी चाहिए। अगर आप रॉयल लुक चाहते हैं तो क्लासी पोलो टी शर्ट आपकी यह तमन्ना आसानी से पूरी कर देगी। पोलो खिलाडियों के लिए डिजाईन की गयी इस टी शर्ट को चाहने वालों की संख्या करोड़ों में है. हेनले टीशर्ट एक ऐसी टीशर्ट है जिसे भी काफी पसंद किया जाता है. यह विदाउट कॉलर टीशर्ट नेकलाइन में कुछ बटन के साथ आती है और बहुत कम्फर्टेबल होती है. अगर ये सभी टी शर्ट आपके वार्डरोब में नहीं है तो अगली बार शॉपिंग करते हुए इस लिस्ट को जरूर याद रखियेगा।

दे अपनी एड़ियो को नया और सुन्दर रूप

बढ़ाये अपने फेस की खूबसूरती टी बैग के फेसपैक से

जाने क्या है लिपस्टिक लगाने का सही तरीका

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -