सोशल मीडिया पर छाये जुबिन नौटियाल, जानिए वजह
सोशल मीडिया पर छाये जुबिन नौटियाल, जानिए वजह
Share:

बॉलीवुड के कई ऐसे सिंगर हैं जिनकी आवाज की दुनिया कायल है और उनके गाने के इंतज़ार में रहती है। ऐसे ही एक बॉलीवुड सिंगर है जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal)। जुबिन न सिर्फ फिल्मों में गाकर बल्कि सिंगल म्यूजिक एलबम के जरिए अपने करोड़ो फैंस बनाए हैं। आप सभी को बता दें कि जुबिन नौटियाल ने अपने बेहतरीन आवाज से लोगों के दिलों को जीता है और इस बार फिर वह चर्चाओं में है। आपको बता दें कि जुबिन जैसे ही इंडस्ट्री में आए वे भूषण कुमार की टी सीरीज के साथ जुड़ गए। उसके बाद उन्होंने कई दिल को छू जाने वाले चार्टबस्टर दिए हैं और ये सिलसिला लगातार जारी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jubin Nautiyal (@jubin_nautiyal)

आप सभी ने सुना होगा सितंबर 2021 में जुबिन का आखिरी गाना आया था “दिल गलती कर बैठा है”। उनके इस गाने में उनके साथ मौनी रॉय नजर आई थीं। अब इन सभी के बीच जुबिन के फैंस उनके गानों का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। जी दरअसल जुबिन के फैंस ने सोशल मीडिया पर एक मुहिम शुरू कर दी है #wewantJubin जो ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। वह उनसे से एक नया गाना लाने की गुजारिश कर रहे हैं ताकि वह एक बार फिर से प्यार कर सकें। जी दरअसल जुबिन अपने फैंस के बहुत ही चहेते हैं और इसी के चलते उनके गाने कई सालों से चार्टबस्टर साबित हो रहे हैं।

फिलहाल फैंस को जुबिन के गाने का इंतज़ार है और अब देखना होगा कि कब जुबिन नए गाने का एलान करते हैं। आपको यह भी बता दें कि जुबिन ने टी सीरीज के साथ दिल गलती कर बैठा है, खुशी जब भी तेरी, बरसात की धुन, वफ़ा ना रास आई, मैं जिस दिन भुला दू जैसे हिट गाने दिए हैं। वहीं इमरान हाशमी के साथ उन्होंने लुट गए यह गाना किया था जिसने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और भारत में सबसे तेजी से 1 बिलियन व्यू हासिल करनेवाला गाना बन गया।

नयी तस्वीरों से तहलका मचा रहीं शाहरुख़ की लाड़ली, सोफे पर लेटकर दिए पोज

'अगर सम्मान नहीं है तो प्यार पीछे छूट जाता है', ब्रेकअप के बाद बोलीं सुष्मिता सेन

कोरोना पॉजिटिव हुई यह मशहूर अदाकारा, लग चुकी है वैक्सीन की दोनों डोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -