Sye Raa Trailer : दमदार भूमिका में दिखे चिरंजीवी, देखें धांसू ट्रेलर
Sye Raa Trailer : दमदार भूमिका में दिखे चिरंजीवी, देखें धांसू ट्रेलर
Share:

साउथ की मोस्ट अवेटिंग फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' का ट्रेलर हर कोई इंतज़ार कर रहा था. ये साल की बड़े बजट की फिल्म बताई जा रही है. अब बता दें, इसका ट्रेलर रिलीज़ हो गया है जिसे देखने के लिए फैंस बेताब थे. मेकर्स ने फिल्म के जबरदस्त ट्रेलर को रिलीज कर दिया है. बता दें कि फिल्म को चिरंजीवी की अब तक की सबसे बेस्ट फिल्म मानी जा रही है. चलिए आपको भी बता देते हैं इस फिल्म का ट्रेलर. 

आप देख सकते हैं ट्रेलर में चिरंजीवी अपने नरसिम्हा रेड्डी के किरदार में अंग्रेजों से लोहा लेते नजर आ रहे हैं. यानि दमदार एक्शन और युद्ध की कहानी में चिरंजीवी बेहतरीन दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा ट्रेलर में अमिताभ बच्चन, विजय सेतुपति, किच्चा सुदीप, नयनतारा, तमन्नाह भाटिया और अनुष्का शेट्टी को भी दमदार किरदार निभाते हुए देखा जा सकता है. बता दें कि यह फिल्म टाइगर श्रॉफ और रितिक रोशन स्टारर 'वॉर' के साथ ही रिलीज होने वाली है. 

रीगल वेशभूषा, भव्य सेट, शक्तिशाली संवाद से भरपूर इस ट्रेलर को दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं इसके पहले टीज़र रिलीज़ हुआ था. चिरंजीवी फ़िल्म में नरसिम्हा रेड्डी का किरदार निभा रहे है, जो अंग्रेजों के खिलाफ युद्ध छेड़ने वाले पहले विद्रोही थे लेकिन समय के साथ उनकी कहानी ने अपना अस्तित्व खो दिया है. पीरियड ड्रामा स्वतंत्रता सेनानी उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी के जीवन पर आधारित है, जिन्हें भारत में ब्रिटिश शासन के खिलाफ आजादी की पहली लड़ाई के रूप में जाना था.

मेगास्टार चिरंजीवी की "सई रा नरसिम्हा रेड्डी" का ट्रेलर इस दिन होगा लॉन्च !

ये बॉलीवुड स्टार प्रमोट करेगा साउथ की 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -