रेलवे में नौकरी के नाम पर लाखों की ठगी कर फरार

जबलपुर - बेरोजगारों को रेलवे में नौकरी दिलाने का झांसा देकर लाखों रुपए ठग कर फरार होने का मामला सामने आया है. जैसे - जैसे ठगी के शिकार लोग सामने आ रहे हैं, यह मामला लाखों की ठगी का लग रहा है.

इस सम्बन्ध में पीड़ित युवकों की शिकायत लेकर एसपी डॉ. आशीष के पास पहुंचे शास्त्री नगर निवासी मनोज यादव ने बताया कि आमनपुर निवासी क्षीरसागर पटेल और राजेश पाठक ने नानाखेड़ा निवासी कृष्ण कुमार शुक्ला, तेवर के रहने वाले सुनील यादव, अजय यादव, राज श्रीपाल आदि लोगों के साथ नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों रुपए ले लिए लेकिन नौकरी नही दिलाई.नौकरी नहीं मिलने की शिकायत की तो दोनों युवक गायब हो गए.

शिकायतकर्ताओं का आरोप है कि आमनपुर निवासी क्षीर सागर ने अपने-आप को नगर निगम का अधिकारी बताकर रेलवे में नौकरी दिलाने का झूठा आश्वासन दिया था.राजेश पाठक को रेलवे का अधिकारी बताकर बेरोजगारों को सवा से डेढ़ लाख रुपये ले लिए गए .दोनों युवकों ने पहले तो लगातार संपर्क कर विश्वास अर्जित कियाफिर जब बेरोजगारों ने उन्हें पैसे दे दिए तो दूरी बनाना शुरू कर दी. बाद में दोनों अारोपी भाग गए.अब तक करीब दस लाख की ठगी करने के मामले सामने आए हैं.एसपी ने ठगी के शिकार लोगों को आश्वस्त किया है कि आरोपियों को पकड़ कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

धोखाधड़ी के आरोपी को दिल्ली हाई...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -