स्वाति सिंह को टिकट दे सकती है भाजपा
स्वाति सिंह को टिकट दे सकती है भाजपा
Share:

लखनऊ भारतीय जनता पार्टी उत्तरप्रदेश में अपनी चुनावी तैयारियों में लगी है। इस दौरान यह भी संभावना जताई जा रही है कि पार्टी निष्कासित उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह को चुनावी मैदान में उतार सकती हैं। इस माध्यम से पार्टी एक ही तीर से कई निशाने साधने की तैयारी में है। दरअसल उत्तरप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती पर स्वाति सिंह ने जिस तरह से हमले किए और आरोप लगाए उससे भाजपा को स्वाति सिंह के तौर पर मायावती का सामना करने वाला मिल गया है। यही नहीं पार्टी स्वाति सिंह को वोट देकर सवर्ण और महिला वोट अपनी झोली में कर सकती है।

इस मामले में जब पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसार मौर्य से चर्चा की गई तो उन्होंने कहा कि पार्टी चाहेगी तो स्वाति सिंह को जरूरत चुनाव लड़वाएगी। हालांकि अभी पार्टी बसपा नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी पर कार्रवाई करवाने पर ध्यान दे रही है। गौरतलब है कि पूर्व उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह द्वारा मायावती के लिए अभद्र भाषा का उपयोग करने के लिए निष्कासन का सामना करना पड़ा, मगर मायावती पर इस मामले में दयाशंकर सिंह की बेटी और पत्नी के ही साथ परिवार को धमकाने का आरोप लगा।

ऐसे में दयाशंकर सिंह की पत्नी सामने आई और उन्हों मायावती का खुलकर विरोध किया। अब माना जा रहा है कि स्वाति सिंह भाजपा के लिए बलिया या फिर पूर्वांचल की सीट से चुनाव लड़ सकती हैं। माना जा रहा है कि स्वाति सिंह के लिए पार्टी ने पूर्ण कार्यक्रम तय कर रखा है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -