स्वाति सिंह को मिला भाजपा में महत्वपूर्ण ओहदा
स्वाति सिंह को मिला भाजपा में महत्वपूर्ण ओहदा
Share:

लखनऊ बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती से धमकियां मिलने और जान का खतरा होने की शिकायत करने के बाद चर्चा में आई भाजपा के निष्कासित नेता दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह को भारतीय जनता पार्टी में एक बड़े और महत्वपूर्ण ओहदे के साथ प्रवेश मिल गया है। माना जा रहा है कि वे उत्तरप्रदेश चुनाव में निर्णायक भूमिका निभा सकती हैं।

दरअसल संगठन में स्वाति सिंह बतौर उत्तरप्रदेश भाजपा की महिला मोर्चा अध्यक्ष नियुक्त हो चुकी हैं। गौरतलब है कि अपने पति और उत्तरप्रदेश में भाजपा के महत्वपूर्ण पद पर काबिज नेता दयाशंकर सिंह को हटाए जाने के बाद पत्नी स्वाति सिंह ने अपनी बेटी को लेकर दिए गए बयान पर आपत्ती ली थी और कहा था कि उनके परिवार को धमकियां दी जा रही हैं।

उन्होंने जिस तरह का आक्रामक रूख अपनाया उससे वे सुर्खियों में आ गई थी और तभी माना जा रहा था कि स्वाति सिंह की राजनीति में एंट्री हो जाएगी और वे भाजपा का चेहरा बनने की दिशा में काम करेंगी। गौरतलब है कि उनके पति ने स्वाति सिंह के विरूद्ध मायावती को चुनाव लड़ने की चुनौती भी दी थी। मायावती ने स्वाति सिंह को लेकर जो बयान दिया था उससे प्रदेश में उनकी किरकिरी हुई थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -