स्वाति का गंभीर आरोप, मंत्री चला रहे सेक्स रैकेट
स्वाति का गंभीर आरोप, मंत्री चला रहे सेक्स रैकेट
Share:

नई दिल्ली :  नियुक्तियोें के विवाद में घिरी दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने केन्द्र के एक मंत्री पर गंभीर आरोप लगाया है। स्वाति ने कहा है कि केन्द्र सरकार के एक मंत्री के संरक्षण में सेक्स रैकेट का संचालन पिछले लंबे समय से किया जा रहा है।

हालांकि स्वाति मंत्री का नाम तो खुलासा नहीं कर सकी, लेकिन उन्होंने यह जरूर कहा है कि समय आने पर वे मंत्री का नाम जरूर उजागर कर देंगी। गौरतलब है कि स्वाति पर आयोग में नियुक्तियों के मामले में आरोप लगे है और उनके खिलाफ पुलिस प्रकरण भी दर्ज हो चुका है। बीते दिन ही बीजेपी महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने आयोग कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया था।

अब स्वाति ने केन्द्र की मोदी सरकार के एक मंत्री पर निशाना साधा है। स्वाति ने बताया कि सेक्स रैकेट जीबी रोड पर संचालित किया जा रहा है। इसमें एक केन्द्रीय मंत्री के साथ ही स्वाति ने किसी एक राष्ट्रीय राजनीतिक दल के नेता का भी सेक्स रैकेट को संरक्षण देने में जोड़ा है।

लेकिन वे नेता का भी नाम खुलासा नहीं कर सकी। स्वाति का आरोप है कि उन्होंने सेक्स रैकेट को बंद कराने के लिये कार्रवाई की थी लेकिन उन पर ही पुलिस मामला दर्ज कर लिया गया। उन्होंने आरोप लगाया है कि उन्हें सेक्स रैकेट बंद न कराने के लिये कार्रवाई न करने की भी धमकी दी गई थी।

स्वाति मालीवाल: 'कोई एक रूपए का भ्रष्टाचार साबित करे तो छोड़ दूंगी ज़िन्दगी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -