167 गेंद, 55 चौके, 52 छक्के और बना डाले 585 रन...
167 गेंद, 55 चौके, 52 छक्के और बना डाले 585 रन...
Share:

नई दिल्ली: भारत के एक स्‍कूली क्रिकेटर ने धुआंधार बल्‍लेबाजी का प्रदर्शन किया है। गाजियाबाद के शहीद राम प्रसाद बिस्मिल स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट में खिलाड़ी स्‍वास्तिक चिकारा ने 585 रन की मैराथन पारी खेली। उन्‍होंने इसके लिए केवल 167 गेंदों का सामना किया। अपनी पारी में स्‍वास्तिक ने 55 चौके और 52 छक्‍के जड़े।

माही क्रिकेट एकेडमी की ओर से ACE क्रिकेट एकेडमी के खिलाफ खेलते हुए स्‍वास्तिक ने यह शानदार पारी खेली। पहले बल्‍लेबाजी करते हुए स्‍वास्तिक ने प्रीत के साथ पहले विकेट के लिए 527 रन की मैराथन पार्टनरशिप की। स्‍वास्तिक की पारी की मदद से उनकी टीम ने 38।2 ओवर में 704 रन का पहाड़ जैसा स्‍कोर खड़ा किया। इतने बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी ACE क्रिकेट एकेडमी की पूरी टीम निर्धारित 40 ओवर में 7 विकेट पर सिर्फ 349 रन पर ही सिमट गई।

स्वस्तिक की विस्फोटक बल्लेबाजी के बूते माही क्रिकेट अकैडमी ने शहीद राम प्रसाद बिस्मिल स्मृति क्रिकेट टूर्नमेंट में गोरखपुर की ACE क्रिकेट अकैडमी को 355 रन के बड़े अंतर से शिकस्त दी। स्‍वास्तिक इससे पहले भी अपनी पारी की बदौलत सुर्खियां बटोर चुके हैं। स्‍कूली क्रिकेट में इससे पहले उनका बेस्ट स्‍कोर 356 रन था। वह 22 दोहरे शतक और 7 तिहरे शतक पहले ही लगा चुके हैं।

WWE SmackDown: रिजल्ट और वीडियो हुआ हाईलाइट, यहाँ देखें वीडियो

हड़ताल पर जाएंगे साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी ! ये है वजह

Ind Vs WI: कोहली ने खेली अपने करियर की सबसे 'विराट' पारी, टीम इंडिया ने विंडीज को 6 विकेट से दी मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -