हड़ताल पर जाएंगे साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी ! ये है वजह
हड़ताल पर जाएंगे साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी ! ये है वजह
Share:

केपटाउन: दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट में विवाद बढ़ता जा रहा है. घरेलू लीग में खिलाड़ियों के वाणिज्यिक अधिकारों को लेकर दक्षिण अफ्रीका क्रिकेटर्स एसोसिएशन (SCA) और क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (CSA) आमने-सामने आ गए हैं. इस वजह से इंग्लैंड दौरे से पहले दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर हड़ताल पर जा सकते हैं.

SCA के मुख्य कार्यकारी टॉनी आयरिश ने एक बयान में कहा है कि इस बारे में शुक्रवार को मीटिंग हो सकती है. आयरिश ने बयान में कहा है कि, "SCA को एक बार फिर CSA के खिलाफ औपचारिक प्रक्रिया शुरू करनी होगी, क्योंकि एक बार फिर MSL में खिलाड़ियों के वाणिज्यिक अधिकारियों को नज़रअंदाज़ किया गया है." आयरिश ने कहा कि, "CSA ने MSL से संबंध रखने वाली फैंटसी लीग में खिलाड़ियों के नाम और उनकी फोटो का इस्तेमाल करने की इजाजत दी, जबकि उस पर ऐसा करने का कोई अधिकार नहीं था और वो भी तब जब SCA ने CSA को बताया है कि यह कानूनी तौर पर अनुचित है.

उन्होंने कहा कि यह हालात हमारे द्वारा बताए जाने के बाद भी जारी रहे, जिसकी वजह से हमें औपचारिक कदम उठाए जाने पड़े हैं."आयरिश ने कहा है कि यह उन मुद्दों में से कुछ एक मुद्दे हैं, जिनकी वजह से विवाद पैदा हुआ है. उन्होंने कहा कि, "CSA हमारे द्वारा किए गए करारों को लगातार नकार रही है और यह उसका एक नया उदाहरण है. वह पिछले लगभग हफ्ते भर से SCA के चिंताओं की अनदेखी कर रही है. अब हमें लगता है कि हद पार हो चुकी है."

Ind Vs WI: कोहली ने खेली अपने करियर की सबसे 'विराट' पारी, टीम इंडिया ने विंडीज को 6 विकेट से दी मात

Sports Authority of India : इन पदों पर जॉब ओपनिंग, सैलरी 40000 रु

भारतीय जूनियर महिला हॉकी टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 1-1 से बराबरी कर मैच किया ड्रॉ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -