परेश रावल को ट्रेलर दिखाने से डरी पत्नी स्वरूप संपत
परेश रावल को ट्रेलर दिखाने से डरी पत्नी स्वरूप संपत
Share:

बॉलीवुड कि शानदार शख्सियतों में गिने जाने वाले अभिनेता परेश रावल कि पत्नी जो कि अभी अपनी एक आने वाली फिल्म ‘की एंड का’ में नजर आने वाली है. खबरों के अनुसार पता चला है कि स्वरूप संपत अपनी फिल्म के ट्रेलर को अपने पति को दिखाने के लिए काफी डरी हुई थी. बता दे कि निर्देशक आर बल्कि कि फिल्म 'की एंड का' में अभिनेत्री करीना कपूर की माँ के किरदार में नजर आने वाली है. निर्देशक आर बल्कि की फिल्म 'की एंड का' समाज के ताने-बाने को तोड़ने की कोशिश की गयी है।

फिल्म 'की एंड का' में अभिनेत्री करीना कपूर जो कि एक निजी कंपनी में काम करने वाली एक महत्वाकांक्षी विपण्न प्रबंधक की भूमिका में नजर आएगी तो वही इस फिल्म में अभिनेता अर्जुन कपूर एक घरेलू पति के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में संपत ने करीना की एक प्रगतिशील मां की भूमिका निभायी है। संपत ने बताया कि उन्होंने (परेश रावल) मेरा काम नहीं देखा।

मैं उन्हें ‘की एंड का’ का ट्रेलर दिखाने को लेकर डरी हुयी थी। लेकिन जब उन्होंने ट्रेलर देखा, तो उन्हें यह काफी पसंद आया और कहा कि मैं इसमें अच्छी दिखती हूं। उन्होंने बताया कि ट्रेलर में मुझे देख कर उन्हें आश्चर्य नहीं हुआ। वह खुश थे। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -