Share:
पाकिस्तानी डिजाइनर का लहंगा पहन स्वरा ने ढाया कहर
पाकिस्तानी डिजाइनर का लहंगा पहन स्वरा ने ढाया कहर

बॉलीवुड अभिनेत्री  स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने 34 वर्ष की आयु में अपना घर बसा लिया है। एक्ट्रेस ने समाजवादी पर्टी के नेता फहद अहमद संग जनवरी में कोर्ट मैरिज भी कर ली थी। वहीं मार्च में इस कपल ने पूरे रीति रिवाज के साथ विवाह किया। सोशल मीडिया पर निकाह और प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो भी साझा किए गए। स्वरा इन दिनों अपने ससुराल बरेली में दिन बिता रही है। जहां शनिवार को उनका वलीमा हुआ।

वलीमा में पहना था पाकिस्तानी डिजाइनर का लहंगा: इस खास अवसर पर स्वरा ने पाकिस्तानी डिजाइनर अली जीशान का लहंगा पहना था, इसके उपरांत से उन्होंने सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। तो वहीं कुछ लोगों के मन में भी कई तरह के प्रश्न खड़े हुए। आखिरकार ये लहंगा इंडिया कैसे आया? अभिनेत्री ने इसे कैसे पसंद किया? इस तरह के प्रश्न न जाने कितने लोगों के मन आ रहे हैं। हालांकि इन सवालों जवाब खुद स्वरा भास्कर ने अपनी पोस्ट के माध्यम से दिए है।

पाकिस्तान से कैसे बरेली पहुंचा स्वरा का लहंगा- बता दें कि पति संग स्वरा भास्कर ने अपने वलीमे की कुछ तस्वीरें ट्विटर पर शेयर करते हुए बताया कि उनका लहंगा कैसे इंडिया पहुंचा। उन्होंने लिखा, ''मेरी वलीमा आउटफिट लाहौर से दुबई, वहां से मुंबई और फिर दिल्ली से फाइनली बरेली आ गया। मैं अली जीशान के काम को हमेशा से पसंद करती थी।

बॉलीवुड के बाद अब साउथ में भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरती नजर आएंगी शिल्पा शेट्टी

बदल गई जान्हवी और वरुण की फिल्म बवाल की रिलीज डेट, जानिए कब देगी सिनेमा घरों में दस्तक

ये हैं भारत की टॉप 10 पॉपुलर एक्ट्रेसेस, जानिए कौन है पहले नंबर पर?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -