बॉलीवुड के बाद अब साउथ में भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरती नजर आएंगी शिल्पा शेट्टी
बॉलीवुड के बाद अब साउथ में भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरती नजर आएंगी शिल्पा शेट्टी
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने 90 के दशक में लोगों के दिलों पर राज भी किया है। मूवी इंडस्ट्री में उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट मूवीज दी। वहीं अब शिल्पा अपना जलवा साउथ इंडस्ट्री में दिखाने के लिए तैयार है। जी हां, एक्ट्रेस ने अपनी  अपकमिंग मूवी की घोषणा कर दी है।

फिल्म केडी द डेविल में नजर आएगी शिल्पा- नवरात्रि के इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर कर दी। वो जल्द ही कन्नड़ सुपरस्टार ध्रुव सरजा की अपकमिंग मूवी केडी द डेविल में दिखाई देने वाले है। इस मूवी से अदाकारा शिल्पा शेट्टी का फर्स्ट लुक भी मेकर्स ने जारी कर दिया है। ये एक गैंगस्टर ड्रामा फिल्म है, जिसमें शिल्पा  अहम भूमिका निभाती दिखाई देने वाली है।

शिल्पा शेट्टी का दिखा दमदार लुक- शिल्पा शेट्टी के लुक्स के बारें में बात की जाए तो  रेड ब्लाउज के साथ ब्लैक पोल्का डॉट्स व्हाइट साड़ी पहन रखी है। चेहरे पर ब्लैक चश्मा, माथे पर बिंदी और हाथों में चूड़ी पहने नजर अब रही है। फिल्म में अभिनेत्री का नाम सत्यवती होने वाला है। शिल्पा का ये  लुक कुछ-कुछ आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के किरदार की तरह दिखाई दे रही है।

5 भाषा में रिलीज होगी फिल्म-  ध्रुव सरजा की मूवी केडी द डेविल 1970 के दशक की स्टोरी पर्दे पर नजर आने वाली है। इस मूवी का निर्देशन प्रेम कर रहे हैं। मूवी को केवीएन प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनाया जा रहा है। मूवी को मेकर्स कन्नड़ से साथ साथ हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में भी बनाने वाले हैं। खबरों की माने तो इस पैन इंडिया गैंगस्टर ड्रामा मूवी में संजय दत्त भी दिखाई देने वाले है।

बदल गई जान्हवी और वरुण की फिल्म बवाल की रिलीज डेट, जानिए कब देगी सिनेमा घरों में दस्तक

ये हैं भारत की टॉप 10 पॉपुलर एक्ट्रेसेस, जानिए कौन है पहले नंबर पर?

माहिरा खान ने की SRK की तारीफ तो भड़के पाकिस्तानी सांसद, बोले- 'पैसे के लिए करती है चापलूसी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -