30 करोड़ लगाने के बाद लग गया विक्की कौशल को चूना, बंद हुई इस फिल्म की शूटिंग
30 करोड़ लगाने के बाद लग गया विक्की कौशल को चूना, बंद हुई इस फिल्म की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड मूवी स्टार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ बनने वाली निर्देशक आदित्य धर (Aditya Dhar) की मूवी 'द इमोर्टल अश्वथामा' निरंतर परेशानियों से लड़ रही है। इस मूवी की घोषणा वर्ष 2020 के पास कर दिया गया था। उस वक्त मूवी को रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस कर रहे थे। उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक की बंपर सक्सेस के उपरांत निर्देशक आदित्य धर अपने अगले ड्रीम प्रोजेक्ट 'द इमोर्टल अश्वथामा' को बनाने की तैयारियों में लग चुकी है। इस मूवी में भी विक्की कौशल को ही लीड स्टार कास्ट किया जाना था। फिर कोरोना की वजह से मूवी होल्ड पर चली गई थी। बाद में मूवी से निर्माता रॉनी स्क्रूवाला ने हाथ पीछे कर लिए है। 

जियो स्टूडियो ने किया था 'द इमोर्टल अश्वथामा' को सपोर्ट: जिसके उपरांत निर्देशक आदित्य धर ने एक बार फिर मूवी द इमोर्टल अश्वथामा के लिए निर्माताओं की तलाश भी शुरू कर दी गई है। कुछ दिनों पहले ही खबर सुनने के लिए मिल गई थी कि इस मूवी को JIO स्टूडियो प्रोड्यूस करने वाला है। इन खबरों के चलते एक बार फिर ये मूवी सुर्खियों में छा गई।  खबरों का कहना है कि इस  मूवी के साथ जियो स्टूडियो का नाम जुड़ते ही विक्की कौशल का नाम इस मूवी से कट गया।

क्योंकि आदित्य धर के इस साई-फाई प्रोजेक्ट को मेगा बजट के साथ बनाया जा रहा है। ऐसे में मेकर्स चाहते थे कि इस हैवी बजट प्रोजेक्ट के लिए कोई बड़ा स्टार मूवी में हो। सिर्फ एक अच्छे अभिनेता के नाम पर इतना भारी प्रोजेक्ट अब तक तैयार नहीं किया गया है। वो भी ऐसे वक्त जब बॉलीवुड की फिल्में खास अच्छा परफॉर्म नहीं कर पा रही हैं। ऐसे में मूवी में विक्की कौशल की जगह जूनियर एनटीआर, यश और रणवीर सिंह जैसे बड़े स्टार्स के नाम सामने आए। 

जिया खान सुसाइड केस में सूरज के बरी होते ही फूटा ट्रोलर्स का गुस्सा, कहा- ''जैसा करोगे वैसा ही भरोगे''

FILMFARE AWARDS 2023 में छाए अनिल कपूर, इस कैटेगरी में जीता अवॉर्ड

10 साल के बाद भी नहीं मिला जिया को इंसाफ, बरी हुआ सूरज पंचोली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -