सीएम योगी पर स्वामी प्रसाद का बड़ा आरोप, कहा- उन्होंने अपनी जाति वालों को दी नौकरी
सीएम योगी पर स्वामी प्रसाद का बड़ा आरोप, कहा- उन्होंने अपनी जाति वालों को दी नौकरी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में 27 फरवरी को पांचवें चरण के लिए मतदान होना है. इसीलिए सभी पार्टियां चुनाव-प्रचार में जुट गए है. योगी सरकार में मंत्री रहे कुशीनगर के फाजिलनगर से सपा उम्मीदवार स्वामी प्रसाद मौर्य ने अपने विधानसभा के ठाड़ीभार में रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा. केंद्र और यूपी सरकार पर निशाना साधते हुए स्वामी प्रसाद मौर्य ने भाजपा पर दोहरा चरित्र की पार्टी होने का इल्जाम लगाया. 

मौर्य ने कहा कि भाजपा जो भी कहती है उसका विपरीत ही करती है. मौर्य ने तंज कसते हुए कहा कि भाजपा ने सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास का नारा दिया था. लेकिन जिसने भी भाजपा का साथ दिया, पार्टी ने उसका नुकसान ही किया. इसके साथ ही मौर्य ने भाजपा पर विश्वासघात करने का इल्जाम लगाया. सीएम योगी पर हमला करते हुए मौर्य ने कहा कि रोजगार के नाम पर नौजवानों को नौकरी नहीं मिली, बल्कि पुलिस की लाठियां मिली.

उन्होंने आगे कहा कि योगी सरकार के कार्यकाल में कोई परीक्षा पूरी नहीं हुई, या तो पर्चा खारिज हो गया या वो भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि यदि कोई भर्ती हुई भी तो योगी जी ने अपने जाति के लोगों को भर दिया. उन्होंने कहा कि जिस सीट पर पिछड़ी जाति और अनुसूचित जाति का अधिकार था, उस पर उन्होंने सामान्य वर्ग के लोगों को नौकरी दे दी.

वायरल हुआ सीधी की सांसद का वीडियो, हरियाणवी गाने पर लगाए जमकर ठुमके

मणिपुर चुनाव: क्या पूर्वोत्तर से ख़त्म हो रही कांग्रेस ? 5 सालों में 13 विधायकों ने थमा भाजपा का 'कमल'

दिल्ली नगर निगम चुनावों की तैयारी में जुटी AAP, भाजपा को हराने के लिए बनाया ये प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -