हुंडई ने कार अक्सेसरीज़ में एड किया 'स्वच्छ कैन'
हुंडई ने कार अक्सेसरीज़ में एड किया 'स्वच्छ कैन'
Share:

हाल ही में दिल्ली के नॉएडा में चल रहे ऑटो एक्सपो में बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान ने भी शिरकत की, जहां उन्होंने अपने ब्रांड यानी हुंडई का बढ़-चढ़कर प्रमोशन किया और साथ ही पीएम मोदी के 'स्वच्छता अभियान' को भी प्रमोट किया. इस दौरान उन्होंने हुंडई द्वारा लॉन्च किया गया 'स्वच्छ कैन' को भी इंट्रोड्यूस करवाया, जोकि एक पोर्टेबल कूड़ादान है.

हुंडई मोटर इंडिया के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) वाई.के. कू ने कहा, उन्होंने हाल ही में वाहन स्वामियों के बीच एक सर्वेक्षण कराया जिसमें 98 फीसदी लोग बाहरी स्वच्छता जैसे गलियों, सड़कों आदि की स्वच्छता की चिंता करते हैं.लेकिन 95 फीसदी से ज्यादा लोगों ने कहा कि वे कार में लगाने के लिए एक अस्थाई और बंद कूड़ादान चाहते हैं, जिसे वे कार के अंदर कूड़ा रख सकें. इसलिए वह और उनकी टीम 'स्वच्छ कैन' बनाने के लिए प्रेरित हो सकी.

लोगों की भारी डिमांड की वजह से इस कूड़ेदान को हुंडई की गाड़ियों में लगाया गया है. इस 'स्वच्छ कदम' से अपने आस पास का वातावरण भी स्वच्छ रहेगा और आप इससे अपने साथ वाले लोगों को भी वच्छता के प्रति जागरूक कर पाएंगे. स्वच्छता के प्रति वाकई यह एक अच्छी पहल की शुरुआत है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इन तीन राज्यों में भी शुरू हुई वोडाफोन की 4G VoLTE सेवा

यहां निकली इन पदों पर भर्ती, 73 हजार रु मिलेगी सैलरी

गूगल का नया फीचर चुटकियों में करेगा आपके ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -