गूगल का नया फीचर चुटकियों में करेगा आपके ये काम
गूगल का नया फीचर चुटकियों में करेगा आपके ये काम
Share:

गूगल का सर्चिंग ऐप हमारे लिए कई तरह से फायदेमंद साबित होता है. हालांकि अपने यूजर्स को बेहतर अनुभव देने के लिए कंपनी समय-समय पर इसमें नया अपडेट देती रहती है. इसी क्रम में कंपनी ने इसके साथ एक और नया अपडेट जारी किया है. इस नए अपडेट के बाद अब आप गूगल पर फ्लाइट और होटल्स की जानकारी सर्च करने के साथ ही इसकी बुकिंग भी करा सकते है. यानी बुकिंग के लिए अब आपको किसी अलग टैब या ऐप में जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी. इसके साथ ही आपको यहां बेस्ट प्राइस में बुकिंग का भी ऑप्शन दिया जाएगा.

गौरतलब है कि कंपनी ने अभी हाल ही में अपने फ्लाइट्स सर्च इंजन के लिए अपडेट जारी किया है. जिसके अंतर्गत सस्ती फ्लाइट, बेसिक इकोनॉमी फेयर और फ्लाइट में देरी जैसी जरूरी जानकारियां दी जाएंगी. अभी आप जब Google सर्च में फ्लाइट व होटल के बारे में सर्च करते है तो आपको सिर्फ इनकी जानकारी ही उपलब्ध कराई जाती है लेकिन अब आप रिजल्ट में दिए गए मल्टिपल ऑप्शन पर क्लिक करके हवाई जहाज का टिकट और होटल की बुकिंग भी करा सकते है.

इसके अलावा गूगल सर्च करने पर आपको कई अन्य ओप्तिओंस भी दिए जाएंगे. ये विकल्प सर्च स्क्रीन के लेफ्ट कॉर्नर पर शो होंगे. यहां आपको एक Your Trips नाम से रिजल्ट मिलेगा जिस पर क्लिक करके आप होटल की जानकारी ले सकेंगे. जानकारी के मुताबिक ये नया अपटेड एंड्रॉयड और आईओएस दोनों ही प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कराया गया है.

 

इन तीन राज्यों में भी शुरू हुई वोडाफोन की 4G VoLTE सेवा

अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए BSNL लाया धमाकेदार ऑफर

WhatsApp ने जारी किया वैलेंटाइन गिफ्ट, देखें आपको मिला या नहीं!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -