ISIS से लड़ने के लिए हिन्दू स्वाभिमान सेना ने 8 साल के बच्चो को थमाई तलवार
ISIS से लड़ने के लिए हिन्दू स्वाभिमान सेना ने 8 साल के बच्चो को थमाई तलवार
Share:

नई दिल्ली : खूंखार अतंकी संगठन ISIS का सामना करने के लिए दिल्ली के बाहरी इलाके और उत्तराखंड के बॉर्डर तक हिन्दू स्वाभिमान सेना ने ट्रेनिंग देकर अपनी धर्म सेना का विस्तार कर रही है. उन्हें लगता है कि ISIS आगामी साल 2020 तक पश्चिमी उत्तर प्रदेश पर अपना कब्ज़ा जमा सकता है. हिन्दू स्वाभिमान सेना के नेताओं का दावा है कि हमारे 15,000 सैनिक पहले से ही अपनी सुरक्षा और आस्था के लिए मर मिटने को तैयार है.

एक मीडिया रिपोर्ट के हवाले से मालूम पड़ा है की उनकी एक टीम ने हफ्तेभर में इनके चार कैंपों का दौरा किया. टीम ने अपनी रिपोर्ट में बताया की ये कैंप सांप्रदायिक रूप से बेहद संवेदनशील पश्चिमी उत्तर प्रदेश में फैले हैं. इस संगठन की लिस्ट में बच्चे भी शामिल है. कुछ बच्चे तो महज 8 साल के ही है. इन सभी को तलवार और बंदूक चलाने का प्रशिक्षण दिया जा रहा है.

बता दे की गाजियाबाद जिले के डासना स्थित एक मंदिर में इस संगठन का हेडक्वॉर्टर है और इसके नेता यहीं मुलाकात करते है. इन नेताओं का दावा है कि उनकी सेना में लगातार संख्या बढ़ रही है. इनके 50 प्रशिक्षण कैंप हैं जिनमें कुछ कैंप गुप्त हैं और अन्य बमहेता, रोरी में चल रहे हैं. यहां खुलेआम पुरुषों, महिलाओं, लड़के, लड़कियों को प्रशिक्षित किया जा रहा है.

विश्व हिन्दू परिषद और दुर्गा वाहिनी के अलावा हिन्दू स्वाभिमान के नेता चेतन शर्मा ने बताया कि हमारा लक्ष्य सरल हैं- युवाओं को पकड़ो. हमारे द्वारा पूरे पश्चिमी उत्तर प्रदेश में करीब 50 ट्रेनिंग कैंप चल रहे हैं. हमारे छात्रों की उम्र 8 से 30 साल के बीच की है. हम बच्चों को सीधे तलवार और बंदूक नही थमाते है . उन्हें पहले 6 महीने मानसिक प्रशिक्षण दिया जाता है. हिन्दुओं को मौत से डर नहीं लगता क्योंकि वह फिर से जन्म लेता है. यहां बच्चे बहुत निडर हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -