सुजुकी जीजे-150 के लॉन्च की अपवाह उड़ रही है, जानिए क्या है सच्चाई

सुजुकी जीजे-150 के लॉन्च की अपवाह उड़ रही है, जानिए क्या है सच्चाई
Share:

सुजुकी मोटरसाइकिल वैसे तो भारत में अपने कई मॉडल्स बेचती है जिसमे बाइक और स्कूटर है. लेकिन अब खबरों के अनुसार बताया जा रहा है सुजुकी भारत में अपने पोर्टफोलियो में एक नया खंड जोड़ रहा है. हाल ही में अफवाह उड़ी है कि सुजुकी भारत में जीजे 150 क्रूज़र मोटरसाइकिल लॉन्च कर सकती है. वर्तमान में सुजुकी अपनी यह बाइक वियतनाम और कोलंबिया जैसे देशों में बेच रही है.

सुजुकी GZ 150 एक 149 cc एकल सिलेंडर से बिजली खींचता है. ईंधन इंजेक्शन इंजन 11 .5 bhp और टॉर्क 11 .2 एनएम का उत्पादन करती है. इंजन को 5 स्पीड गियरबॉक्स में जोड़ा गया है. हालाँकि भारत में इसकी लॉन्चिंग सितम्बर में हो सकती है और यह जल्द ही भारतीय मार्केट में हिट करेगी. यह मोटरसाइकिल डिस्क के साथ आएगी और पीछे की तरफ ब्रेक सेटअप ड्रम करेगा.

कोलम्बियाई बाजार में सुजुकी जीजेड 150 में इसकी कीमत 89000 रूपये की कीमत है. वहीं भारत में इसकी कीमत 93984 रूपये है जो कि एक्सशोरूम दिल्ली की कीमत है. वहीं रिपोर्टो के अनुसार बताया जा रहा है कि एक सुजुकी डीलर ने कहा है कि कम्पनी के इंजीनियरों ने उन्हें नई मोटरसाइकिल के बारे में सूचित किया है.

दरअसल सुजुकी सितम्बर 2017 तक भारत ने जीजे 150 लॉन्च करने की सम्भावना है. आपको बता दें कि अगर यह बाइक भारत में लॉन्च हुई तो इसका मुकाबला बजाज एवेंजर 150 स्ट्रीट से होगा. अगर मार्केट में इस बाइक की कीमत कम्पनी बजट में रखती है तो यह भारत में हिट हो सकती है.

लॉन्च हुई सुजुकी एक्सेस 125 स्पेशल एडिशन

VLC प्लेयर और ट्रैफिक सेफ्टी कोन एक जैसे क्यों दिखते है?

21 जुलाई को लॉन्च हो रही है मर्सिडीज GLC-43

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -