सुजुकी ने भारत में लॉन्‍च की अपनी दो स्‍पोर्ट्सबाइक
सुजुकी ने भारत में लॉन्‍च की अपनी दो स्‍पोर्ट्सबाइक
Share:

नई दिल्ली : बाइक निर्माता कंपनी सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया ने सोमवार को अपनी बहुप्रतीक्षित स्‍पोर्ट्सबाइक को भारत में लॉन्‍च किया है। दिल्‍ली में इन बाइक्‍स की एक्‍स शोरूम कीमत 12.25 लाख रुपए और 12.70 लाख रुपए रखी गई है। GSX-S1000 एक नेकेड रोडस्‍टर बाइक है और GSX-S1000F फुल फेयर वर्जन है। दोनों बाइक्‍स में GSX-R1000 इंजन लगाया गया है।

बनावट की बात करें तो इसकी चेसिस वजन में काफी हल्‍की है तथा 3-मोड ट्रैक्‍शन कंट्रोल सिस्‍टम पर बनाई गई है। बाइक में मोनोब्‍लॉक ब्रेम्‍बो ब्रेक्‍स लगाए गए हैं, जिससे इसकी कंट्रोलिंग शानदार बनती है। इंस्‍ट्रूमेंट क्‍लस्‍टर को काफी आसान बनाया गया है। सुजुकी इंडिया के वाइस प्रेसीडेंट अतुल गुप्‍ता के अनुसार कंपनी ने इन बाइक्‍स को दुनिया के सभी बाजारों में एकसाथ लॉन्‍च किया है।

दोनों ही बाइक में एक समान इंजन लगाया गया है। गुप्‍ता ने बताया कि यह बाइक कंपनी की टॉप लाइन बाइक्‍स हैं और भारत में बढ़ते हुए स्‍पोर्ट्स बाइक के बाजार को ध्‍यान में रखते हुए इन्‍हें पेश किया गया है। दोनों बाइक्‍स दो रंगों, कैंडी डेरिंग रेड और ग्‍लास स्‍पार्कल ब्‍लैक तथा मेटालिक ट्रिटन ब्‍लू में उपलब्‍ध हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -