लड़का क्यों बनना चाहती हैं सुजैन खान ? फोटो शेयर कर लिखी यह बात
लड़का क्यों बनना चाहती हैं सुजैन खान ? फोटो शेयर कर लिखी यह बात
Share:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान (Sussanne Khan) वर्षों पहले अलग हो चुके हैं, किन्तु डाइवोर्स के 6 साल बाद भी दोनों अच्छे दोस्त हैं। अपने बेटों की अच्छी परवरिश के लिए दोनों को आए दिन साथ-साथ छुट्टियां एंजॉय करते हुए देखा जाता है। वहीं दोनों असकर एक दूसरे के साथ की फोटोज़ और वीडियोस शेयर करते हुए दिखाई देते हैं।

वहीं हाल ही में सुजैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मिरर सेल्फी पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने काफी मजेदार कैप्शन दिया है। सुजैन ने लिखा कि 'काश मैं लड़का होती।' बता दें कि इस तस्वीर में सुजैन का टॉम बॉय लुक देखने को मिल रहा, जिसमें वह काफी हॉट लग रही हैं। सोशल मीडिया पर सुजैन का ये मजेदार पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है और फोटो पर भारी संख्या में कमेंट्स आ रहे हैं। वहीं रितीक को भी सुजैन की यह तस्वीर बेहद पसंद आई और खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए। उन्होंने लिखाहाहाहा... नाइस पिक।

वहीं, इन दिनों सुजैन बिग बॉस फेम एली गोनी (aly goni) के भाई अर्सलान (arslan goni) को डेट कर रही हैं। सूत्रों के अनुसार, दोनों पिछले 6 माह से रिलेशनशिप में हैं और दोनों को कई बार साथ में देखा जा चुका है। हालांकि अभी तक दोनों ने इस बात का सार्वजनिक रूप से घोषणा नहीं की है। किन्तु खबरें हैं कि गोनों बहुत जल्द शादी कर सकते हैं। वहीं बता दें कि गत वर्ष लॉकडाउन जारी होने के बाद सुजैन अपना घर छोड़ कर रितिक के घर शिफ्ट हो गई थीं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

संजू बाबा के बाद सलमान खान ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज

गुजरे जमाने के सदाबहार अभिनेता है फारुख शेख

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा ने किया ऐसा काम की देखकर रह गया हर कोई हैरान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -