ऋतिक के बचाव में Ex-Wife सुजैन, सुनैना के आरोप पर कह दी यह बात

ऋतिक के बचाव में Ex-Wife सुजैन, सुनैना के आरोप पर कह दी यह बात

कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. दोनों एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते ही रहते हैं और अब हाल ही में कंगना रनौत की बहन रंगोली ने ऋतिक रोशन और उनके परिवार पर एक बेहद बड़ा आरोप लगाया है. जहां रंगोली का दावा है कि रोशन परिवार ऋतिक की बहन सुनैना को पीटता है. रंगोली ने अपने इस दावे को लेकर एक के बाद एक कई ट्वीट भी किए है और सोशल मीडिया पर यह मुद्दा काफी गर्म है. साथ ही रंगोली ने सुनैना को पीटने के पीछे वजह भी बताई है. उनका दावा है कि सुनैना ने कंगना को फोन करती हैं और अपनी आप बीती भी वे सुनाती हैं. जबकि अब इस मामले में ऋतिक की एक्स-वाइफ सुजैन खान का बयान आया है. 

ऋतिक की पूर्व पत्नी सुजैन द्वारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा गया है कि इस परिवार का हिस्सा रहने और अपने अनुभव के आधार पर मैं यह कहूंगी कि सुनैना एक बहुत प्यार और गर्मजोशी से मिलने वाली इंसान हैं और जो इस वक़्त एक मुश्किल दौर से गुजर रही है. सुनैना के पिता बेहद गंभीर हेल्थ प्रॉब्लम से गुजर रहे हैं. उनकी मां भी अभी कुछ कहने की स्थिति में नजर नहीं आ रही हैं.

सुजैन ने आगे लिखा कि मैं बस यही रिक्वेस्ट करूंगी कि इस मुश्किल समय में आप परिवार की निजता का सम्मान करें और परिवार में अक्सर ऐसा समय आता है. साथ ही सुजैन ने अपनी पोस्ट में रिक्वेस्ट की है कि मैं ये सब लंबे समय तक इस परिवार का हिस्सा रहने के आधार पर बोल रही हूं.

 

लूटकेस : हो गया फाइनल, इस दिन रिलीज होगी कुणाल-रसिका की फिल्म

कबीर सिंह शूटिंग में निकिता दत्ता को ये कह गए शाहिद कपूर..

हनी सिंह का खुलासा, आखिर क्यों गाने में याद आती है दिल्ली की लड़कियां ?

ऋतिक की बहन ने किया खुलासा, 'इस कारण मारा था पिता ने थप्पड़..'