केलिफोर्निया : विकलांगो के केंद्र पर गोलीबारी, दो संदिग्ध ढेर
केलिफोर्निया : विकलांगो के केंद्र पर गोलीबारी, दो संदिग्ध ढेर
Share:

अमेरिका : अमरीकी राज्य कैलिफ़ोर्निया के सैन बर्नारडिनो में भीषण गोलीबारी की घटना सामने आई है. घटना के बारे में जानकारी दे की यहां के विकलांगों के लिए बनाए गए केंद्र पर हथियारबंद तीन संदिग्ध हमलावरों के भयानक गोलीकांड में 14 लोगो की मौत हो गई हैं और 17 अन्य गंभीर घायल हुए हैं. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में शामिल एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया की 2 संदिग्ध हमलावर भी ढेर हुए है.

जिसमे एक पुरुष और एक महिला शामिल हैं. जानकारी के मुताबिक एक तीसरा हमलावर के फरार होने की सुचना है. घटना के बाद से ही पुलिस तीसरे व्यक्ति को तलाश करने के लिए संदिग्ध जगहों पर दबिश दे रही है. सैन बर्नारडिनो के पुलिस प्रमुख ने बताया की गोलीबारी की घटना में हथियारों से लेस संदिग्धों ने सैनिकों के कपडे पहन रखे थे जिन्होंने विकलांग लोगों के एक सामाजिक सेवा केंद्र पर गोलिया बरसाई.

साथ ही साथ पुलिस इमारत में एक संदिग्ध बैग भी बरामद हुआ है जिसे लेकर विस्फोटक होने का संदेह जताया जा रहा है. बैग मिलने की घटना के बाद पूरी इमारत को ख़ाली करवा दिया गया है. घटनास्थल पर मौजूद लोगो ने बताया की जैसे ही हमला हुआ लोगो ने खुद को बचने के लिए अपने आप को कमरो में कैद कर लिया. इस घटना को लेकर लोगो का मानना है की यह हमला चरमपंथी का हो सकता है. जांच एजेंसिया घटना की तफ्तीश में जुट गई.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -