हिंडन एयरफोर्स बेस पर घूमते संदिग्ध पकड़ाया

गाजियाबाद ​: दिल्ली के पास गाजियाबाद में एयरफोर्स के हिंडन एयरबेस में कुछ संदिग्धों के दाखिल होने की जानकारी मिली थी। इसकेबाद सेना की कमान ने सुरक्षा अधिकारियों और सुरक्षा जवानों को मौके पर सर्चिंग करने भेजा। इसके बाद सेना ने यहां पर कमान संभाल ली। यहां पर मुस्तैदी से सर्चिंग की गई। इस दौरान सेना को एक संदिग्ध व्यक्ति मिला। जिसे पकड़ लिया गया है।

हालांकि इस व्यक्ति की पहचान सोनू के तौर पर हुई है। इस मामले में प्रमुखतौर पर जानकारी मिली है कि सोनी लोनी में ही रहता है। दरअसल खुफिया एजेंसियों को जानकारी मिली थी कि कुछ संदिग्ध लोग लोनी में रहकर हिंडन एयरबेस की सुरक्षा को खतरा पहुंचाने का प्रयास कर रहे हैं।

इस मामले में पुलिस और सेना सावधान हो गई है। इसी बीच सेना बुलाई गई है। एसएसपी ने माॅक ड्रील की बात को भी अस्वीकार कर दिया है। जब सर्चिंग की जा रही थी तो इस युवक सोनू को हिंडन एयरबेस के पास बिना किसी कारण से घूमते पाया गया।

अधिकारियों द्वारा इस घटना को गंभीरता से लिया गया है। जिसके बाद सेना, एयरफोर्स और सुरक्षाकर्मियों और पुलिस ने एयरफोर्स बेस में जांच कार्रवाई की। प्रत्येक स्थान को ध्यान से देखा गया। इस मामले में पकड़े गए युवक से पूछताछ की जा रही है। यहां की सुरक्षा अभी भी कड़ी कर दी गई है। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -