सुष्मिता सेन की 'आर्या' को मिला इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स 2021 में नॉमिनेशन

सुष्मिता सेन एक बेहतरीन अदाकारा है इस बात में कोई शक नहीं है। वहीं आखिरी बार अदाकारा को क्राइम ड्रामा सीरीज आर्या में देखा गया था। इस वेब सीरीज के जरिये सुष्मिता ने एक्टिंग में 10 साल बाद वापसी की थी। वहीं उस दौरान सुष्मिता ने अपने अभिनय से सभी को चौंका दिया था। सुष्मिता की उस शानदार एक्टिंग को क्रिटिक्स द्वारा भी खूब सराहना मिली थी। बीते साल सुष्मिता ने इस सीरीज के लिए कई अवॉर्ड्स अपने नाम किए थे और अभी भी सीरीज और सुष्मिता का जादू बरकार है। जी दरअसल, हाल ही में आर्या को एक और बड़ी उपलब्धि मिली है।

मिली जानकारी के तहत सीरीज को इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स 2021 में नॉमिनेशन मिला है। जी दरअसल, इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स में इंटरनेशनल ड्रामा सीरीज में भारत से आर्या को नॉमिनेट किया गया है। इस बारे में सुष्मिता सेन ने खुद जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। आप देख सकते हैं इस गुड न्यूज को फैंस के साथ शेयर करते हुए सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा है, ‘भारत…टीम आर्या को बधाई।’ सुष्मिता ने अपनी इस पोस्ट में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और वीर दास को भी उनके नॉमिनेशन के लिए बधाई दी है।

जी दरअसल, नवाजुद्दीन की बेस्ट एक्टर और वीर दास की कॉमेडी सीरीज वीर दास: फॉर इंडिया कॉमेडी सेगमेंट के लिए नॉमिनेट हुई है। बात करें आर्य के बारे में तो इस सीरीज में सुष्मिता के साथ चंद्रचूर सिंह, सिकंदर खेर, विकास कुमार के अलावा कई एक्टर्स शामिल रहे थे। इसमें सुष्मिता ने आर्या का किरदार निभाया है जिसमें वह पति के निधन के बाद अलग अवतार में नजर आती हैं। वैसे जल्द ही आर्या 2 भी आने वाली है और खबरें हैं कि इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है।

JDU नेता ने जनता दरबार में मचाया हंगामा, जानिए पूरा मामला

पीएम मोदी के अमेरिका दौरे पर कांग्रेस का बेतुका सवाल, पुछा- उन्हें US में एंट्री कैसे मिली ?

आयुष्मान भारत योजना को पुरे हुए 3 साल, स्वास्थ्य मंत्री ने किए कई बड़े वादे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -