JDU नेता ने जनता दरबार में मचाया हंगामा, जानिए पूरा मामला

पटना: JDU की तरफ से आजकल कार्यकर्ता दरबार लगाया जा रहा है। रोजाना मंत्री कार्यकर्ताओं की दिक्कतों को दूर करने के लिए पार्टी कार्यालय में बैठते हैं। किन्तु बृहस्पतिवार को कार्यकर्ता दरबार हंगामेदार हो गया। फरियाद लेकर पहुंचा एक JDU नेता खफा हो गया। JDU नेता ने न सिर्फ मंत्री से बदतमीजी की बल्कि मंत्री के बॉडीगार्ड से भी हाथापाई कर दी। JDU नेता बिजली विभाग की तरफ से किये गए FIR से परेशान था। 

वही बृहस्पतिवार को JDU का कार्यकर्ता दरबार हंगामा दरबार बन गया। JDU का एक नेता सार्वजनिक रूप से मंत्री की इज्जत इस प्रकार उतारेगा किसी को उम्मीद नहीं थी। दरअसल, पटना ग्रामीण के JDU उपाध्यक्ष रंजीत पटेल कार्यकर्ता दरबार में फरियाद लेकर पहुंचे थे। रंजीत का आरोप है कि अगस्त में उनके के भाई पर बिजली कंपनी की तरफ से शिकायत दायर कराई गई है। उनके भाई पर बिजली के खंभे को हानि पहुंचाने तथा बिजली के तार को हानि पहुंचाने का आरोप है। 

दरअसल, बृहस्पतिवार को उर्जा मंत्री विजेंद्र यादव कार्यकर्ताओं की फरियाद सुन रहे थे। मंत्री ने रंजीत पटेल की फरियाद सुनने की जगह लोक शिकायत निवारण कानून में जाने का सुझाव दे डाला, जिससे खफा रंजीत पटेल ने ये कहना आरम्भ कर दिया कि फिर इस दरबार का क्या अर्थ। रंजीत पटेल की मानें तो उसके भाई पर बिजली कंपनी ने गलत मुकदमा कर दिया है। साथ ही, इंजीनियर मामले को रफा-दफा करने के लिए रूपये मांग रहा था। दूसरी तरफ मंत्री विजेंद्र यादव ने युवक के बर्ताव को गैर जिम्मेदाराना बताया। 

पीएम मोदी के अमेरिका दौरे पर कांग्रेस का बेतुका सवाल, पुछा- उन्हें US में एंट्री कैसे मिली ?

बिहार पंचायत चुनाव 2021 के पहले चरण का मतदान आज से होगा शुरू

पंजाब कैबिनेट को लेकर रात 2 बजे तक चली बैठक, सीएम चन्नी और राहुल गाँधी ने दिल्ली में किया मंथन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -