बड़ी खबर: मशहूर सिंगर उदित नारायण को आया हार्ट अटैक, हैं अस्पताल में भर्ती!
बड़ी खबर: मशहूर सिंगर उदित नारायण को आया हार्ट अटैक, हैं अस्पताल में भर्ती!
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर उदित नारायण को हार्ट अटैक आया है और वह अस्पताल में भर्ती हैं! इस समय ऐसी खबरें तेजी से वायरल हो रहीं हैं। जी हाँ बॉलीवुड के मशहूर सिंगर उदित नारायण के चाहने वालों के लिए इसे बड़ी और बुरी खबर बताया जा रहा है। खबरों के मुताबिक अचानक ही उदित नारायण को हार्ट अटैक आया और वह इस समय अस्पताल में भर्ती हैं! पूरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस तरह की खबरें तेज हैं और कई ऐसी रिपोर्ट्स वायरल हो रही हैं। इस समय इन खबरों ने उदित नारायण के फैंस को हैरान-परेशान कर दिया है। हर कोई अपने फेवरेट सिंगर की सेहत का हाल जानने के लिए बेकरार है। हालाँकि इन खबरों का सच क्या है आइए जानते हैं।

जी दरअसल उदित नारायण को हार्ट अटैक आने की खबरों में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है। सिंगर की सेहत बिल्कुल ठीक है। जी हाँ, उदित नारायण के मैनेजर ने सिंगर को हार्ट अटैक आने की खबरों को पूरी तरह से गलत बताया है। हाल ही में उन्होंने ये भी बताया कि उदित जी बिल्कुल ठीक हैं। उन्हें कुछ नहीं हुआ है। आपको बता दें कि उदित नारायण के मैनेजर ने इन सब खबरों का खंडन करते हुए कहा- ''पता नहीं अचानक से कहां से ये खबरें चल रही हैं। लगातार फोन कॉल्स आ रहे हैं। ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे मैसेज देखकर कल रात उदित जी से मेरी बात हुई है। वो काफी परेशान थे।''

इसी के साथ मैनेजर ने आगे बताया- ''हमें लगता है कि नेपाल से ये अफवाह फैलाई गई है, क्योंकि जिस नंबर से यह मैसेज सर्कुलेट हो रहा है, वो नेपाल का ही कोड नंबर है। वो कल रात से चिंता में हैं कि आखिर कौन है और क्यों इस तरह की गलत खबर देकर लोगों को परेशान कर रहा है। खैर, बता दूं उदित जी बिल्कुल ठीक हैं और उन्हें हार्ट अटैक नहीं आया है।'' वैसे उदित नारायण को हार्ट अटैक आने की अफवाह किसने और क्यों फैलाई है, इस बारे में तो कुछ पता नहीं चल पाया है। हालाँकि सच जानने के बाद फैंस खुश हैं।

आलिया के बेबी शॉवर में मचा धमाल, वीडियो हो रहे वायरल

सुपरहिट होकर 'सेक्सी संन्यासी' बन गए थे विनोद खन्ना, माली के काम से लेकर टॉयलेट तक किया साफ़

Video: विनोद खन्ना ने काट लिए थे इस एक्ट्रेस के होंठ, कट बोलने के बाद भी जकड़कर करते रहे थे किस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -