भारत-पाकिस्तान के रिश्ते पर संसद में बयान देंगी सुषमा
भारत-पाकिस्तान के रिश्ते पर संसद में बयान देंगी सुषमा
Share:

नई दिल्ली : विदेश मंत्री सुषमा स्वराज अपने पाकिस्तान दौरे को लेकर संसद में बयान देंगी। दरअसल सुषमा का संबोधन सोमवार को होगा। सांसद और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज भारत और पाकिस्तान के संबंधों को लेकर अपना उद्बोधन संसद में देंगी। इस मामले में लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने कहा कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का पत्र उन्हें प्राप्त हुआ है। जिसमें सोमवार को उनके द्वारा दिए जाने वाले बयान को लेकर उल्लेख किया गया है। 

मिली जानकारी के अनुसार संसदीय कार्य राज्यमंत्री राजीव प्रताप रूड़ी ने कहा कि सुषमा स्वराज से उनकी चर्चा हुई। जिसमें उन्होंने कहा कि सोमवार को वे अपना बयान देंगी। दरअसल वे अपना बयान प्रातः 11 बजे राज्यसभा में देंगी। इसके बाद उनका भाषण लोकसभा में दोपहर करीब 2 बजे होगा। जिसमें वे पाकिस्तान दौरे की चर्चा करेंगी।

इस मामले में सौगत राय द्वारा कहा गया कि भारत और पाकिस्तान का मसला एक गंभीर विषय है। विदेश मंत्री इस्लामाबाद से वे रवाना हो गई हैं। भारत पहुंचने के बाद वे सोमवार को अपना बयान देंगी। भारत की विदेश मंत्री ने पुष्टि करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री दक्षेस शिखर बैठक में भाग लेने के लिए इस्लामाबाद जाऐंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -