मोदी कांड पर आखिर सुषमा ने तोड़ा मौन व्रत
मोदी कांड पर आखिर सुषमा ने तोड़ा मौन व्रत
Share:

नई दिल्ली : आखिरकार ललित मोदी गेट कांड पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने अपना मुंह खोल ही दिया। हाल ही में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने यह खुलासा कर सभी को चौका दिया है कि आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी को ट्रेवल डाॅक्यूमेंट दिलवाने के लिए ब्रिटिश सांसद कीथ वाज से संपर्क जरूर किया था लेकिन इस मसले पर किसी तरह की सिफारिश नहीं की गई थी। इस तरह का फैसला तो यूनाईटेड किंगडम पर ही छोड़ दिया था।

मिली जानकारी के अनुसार विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा कि वह तो पहले ही दिन से बहस चाहती थीं। मगर कांग्रेस ने अपना रवैया विरोध की राजनीति का ही रखा। जबकि सुषमा अपनी ओर से इस मसले पर चर्चा करना चाहती थीं। मामले को लेकर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा कि ट्विटर पर उन्होंने यूज़र्स के सवालों के उत्तर भी दिए। उल्लेखनीय है कि इस मसले पर लगातार मानसून सत्र नहीं चल सका है। संसद तीसरे दिन भी ठप रही।

मामले में मिनहाज मर्चेंट ने कहा कि राहुल गांधी द्वारा कहा गया है कि सुषमा ने ललित मोदी के ट्रेवल वीज़ा के दस्तावेज को लेकर ब्रिटिश सरकार को फैसला करने की छूट दी थी। हालांकि यह क्रिमिनल एक्ट है। मिनहाज मर्चेंट ने राहुल गांधी की बायोग्राफी लिखी थी। मामले में आम आदमी पार्टी के समर्थक ने कहा कि कीथ वाज को फोन पर कहा गया था कि ब्रिटिश सरकार ललित मोदी को सफर करने की अनुमति दे सकती है। मामले में ट्विटर यूजर ने विदेश मंत्री से प्रश्न किया कि प्रेस काॅन्फ्रेंस पर क्लियरीफाई क्यों नहीं किया जाता।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -