भारत ने फिर हड़काया पाक को, कहा: हम नहीं करते आतंकवाद को महिमामंडित
भारत ने फिर हड़काया पाक को, कहा: हम नहीं करते आतंकवाद को महिमामंडित
Share:

नई दिल्ली : लगता है कि पाकिस्तान अपनी आदत से बाज नहीं आता है और यही कारण है कि वहां से कश्मीर के मामले में जहर उगला जाता है वहीं भारत के आंतरिक मामलों में भी पाकिस्तान की दखल अंदाजी देना बंद नहीं हुई है। भारत ने एक बार फिर पाकिस्तान को इस मामले में हड़काते हुये कहा है कि पाकिस्तान अपनी जुबान बंद रखे। उसे न तो भारत के आंतरिक मामलों में बोलने का अधिकार है और न ही आतंवाद को महिमा मंडित करने की सलाह भारत को देने का हक। हम आतंकवाद को महिमामंडित नहीं करते, बल्कि आतंकवाद का सफाया करने की हिम्मत रखते है।

उल्लेखनीय है कि कश्मीर की मौजूदा स्थिति को लेकर हाल ही में पाक के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने बयान जारी किया था। इसके अलावा कश्मीर में मारे गये आतंकवादी बुरहान वानी को भी पाकिस्तान ने शहीद का दर्जा देते हुये कश्मीर मामले को सुलझाने के लिये भारत से कहा। लेकिन भारत को पाकिस्तान की यह दखल अंदाजी बिल्कुल भी पसंद नहीं है। राज्यसभा में भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने एक प्रश्न का उत्तर देते हुये पाकिस्तान को अपनी हद में रहने की चेतावनी दी है।

कश्मीर हमारा ही रहेगा-

सुषमा ने पाकिस्तान को आड़े हाथों लेते हुये कहा कि कश्मीर को छीनने का ख्वाब पाकिस्तान को छोड़ देना चाहिये। कश्मीर भारत का है और भारत का ही रहेगा। स्वराज ने यह भी जानकारी दी है कि जिस तरह से पाकिस्तान भारत के खिलाफ दुष्प्रचार कर रहा है, उसे लेकर भारत ने अन्य देशों से चर्चा की है, ताकि पाकिस्तान की असलियत सबके सामने लाई जा सके। उन्होंने यह भी कहा है कि भारत सरकार कश्मीर के हालातों को काबू में करने का प्रयास कर रही है और कश्मीर के लोगों के हितों का भी ध्यान सरकार रखती है।

सुषमा को मिला ट्वीट, व्यक्ति ने कहा कार से परेशान हूं !

विदेश मंत्री ने इस बार हनीमून कपल की मदद की !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -