सपा-बसपा के धुर विरोध से यूपी में नहीं बनेगा महागठबंधन

पटना : बिहार की तर्ज पर यूपी में भी महागठबंधन बनने के कयासों के बीच बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार ने ऐसी किसी सम्भावना को ख़ारिज करते हुए कहा कि बिहार के जैसा महागठबंधन उत्तर प्रदेश में नहीं बन सकता क्योंकि समाजवादी पार्टी मुखिया मुलायम सिंह यादव और बहुजन समाजवादी पार्टी की सुप्रीमो मायावती का धुर विरोध ऐसा होने नही देगा.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ताना मारते हुए मोदी ने कहा कि मुलायम सिंह यादव और मायावती दोनों में से कोई भी नीतीश कुमार की तरह चुनाव जीतने के लिए अपने धुर विरोधी के पैरों में नहीं गिरने वाला है. सुशील मोदी ने कहा कि सच तो यह है कि 'लाखों मुस्लिम औरतों का उत्पीड़न करने वाली तीन तलाक प्रथा पर चुप्पी साधने और आतंकियों के मारे जाने पर छाती पीटने वाले नीतीश कुमार को यूपी में कोई नहीं पूछ रहा है.'

इसके अलावा सुशील मोदी ने लालू पर भी निशाना साधते हुए कहा कि लालू ने शहाबुद्दीन से नीतीश कुमार के खिलाफ बयान दिलवाकर महागठबंधन में आग लगाने का काम किया है. अपने ट्वीट में सुशील ने लिखा कि अगर महागठबंधन सरकार में शामिल दो प्रमुख दल, जनता दल यूनाइटेड और राष्ट्रीय जनता दल में सब कुछ ठीक-ठाक है तो फिर क्यों लालू यादव को बार-बार भरोसा दिलाना पड़ रहा है के महागठबंधन की सरकार पूरे 5 साल चलेगी? सरकार के कार्यकाल को लेकर रोज बुलेटिन क्यों जारी किये जा रहे हैं.

विपक्ष को मानहानि के मामले में फंसाने में लगी सरकार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -