विपक्ष को मानहानि के मामले में फंसाने में लगी सरकार
विपक्ष को मानहानि के मामले में फंसाने में लगी सरकार
Share:

पटना। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री, बिहार सुशील कुमार मोदी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आलोचना की है। उन्होंने कहा है कि वे विपक्ष को दबाने मे लगे हैं। उनका प्रयास तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता की ही तरह विपक्ष पर मानहानि के प्रकरण चलाने का है। सुशील कुमार मोदी ने सरकार पर आरोप लगाया था क राज्य में जिन आरोपियों को जमानत मिली उन्हें सरकार ने मदद की।

उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि बिहार में जिस तरह से पूर्व सांसद शहाबुद्दीन, राजद विधायक राजवल्लभ, और गया रोडरेज कांड के आरोपी राॅकी यादव को जमानत मिली उसमें सरकार की सहायता से जमानत मिलने की बात से इन्कार नहीं किया जा सकता है। सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार प्रशांत किशोर से और जेडीयू प्रवक्ता से या फिर सर्वोच्च न्यायालय के स्टैंडिंग काउंसिल गोपाल सिंह से मानहानिक के प्रकरण आरोपित करने की धमकियां दे रहे हैं।

उन्होंने सवाल किया कि आखिर शहाबुद्दीन और राॅकी यादव के प्रकरणों पर महाधिवक्ता, अपर महाधिवक्ता और पब्लिक प्राॅसिक्यूटर को न्यायालय में क्यों नहीं बुलाया गया। सरकार ने अपना पक्ष कमजोर तरीके से रखा था और इसी कारण आरोपियों को जमानत दे दी गई थी।

बांग्लादेश में 15 हिंदू मंदिरों पर हमला, उपद्रवियों ने फूंके हिंदूओं के घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -