लालू ने चारा घोटाला छिपाने के लिए पाली 'गाय' : मोदी

लालू ने चारा घोटाला छिपाने के लिए पाली 'गाय' : मोदी

पटना : भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार को राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने गाय को गौसेवा के लिए नहीं बल्कि डेयरी व्यवसाय दिखाकर चारा घोटाले का कालाधन छिपाने के लिए पाल रखा हैं. सुशील ने ट्विट कर कहा कि लालू जब चारा घोटाले के बाद आय से अधिक संपति के मामले में फंसे तो अपनी अवैध संपति को वैध बताने के लिए डेयरी उद्योग की आड में कुछ गाय पाल ली. लालू की गौ पालन में आस्था नहीं इसलिए वह गोमांस खाने की बात करते हैं.

मोदी ने की लालू ने कहा था कि मांस खाने वालों के लिए गाय और बकरे के मांस में कोई अंतर नहीं होता है, यह कहकर लालू ने साबित कर दिया कि वह भी गाय के मांस का खाते हैं. उन्होंने कहा कि लालू को बताना चाहिए कि उनके बेटों के पास 20 लाख की मोटरसाइकिल और 40 लाख से ज्यादा की BMW कार कहाँ से आई. बिहार के कितने युवा हैं जो 20 लाख की मोटरसाइकिल और 40 लाख की BMW में घूमते हैं. क्या यह चारा घोटाले का पैसा नहीं है.

मोदी ने कहा कि गाय चराने वालों, बकरी चराने वालों और चूहा पकडने वालों को डपटने वाले लालू प्रसाद अपने बेटे को मैट्रिक पास भी नहीं करा पाए. लालू के दोनों बैटों द्वारा दायर हलफनामें में उम्र कि गड़बड़ी पर उन्होंने कहा कि लालू अपने बेटों की उम्र के विवाद में उट-पटांग तर्क देते हुए मतदाता सूची का बहाना बना रहे हैं. पर क्या अगर मतदाता सूची में उनके नाम के आगे स्त्री लिखा हो तो क्या वह नामांकन पत्र में अपने को स्त्री बतायेंगे.

नीतीश पर भी बोला हमला

सुशील मोदी ने CM नीतीश कुमार से पूछा कि वह बताये कि क्या ऐसे लोगों के साथ ही वे बिहार में कानूनराज स्थापित करेंगे. सुशील ने आरोप लगाया कि भ्रष्टाचार की प्रतीक बन चुकी कांग्रेस बिहार में लालू के जंगलराज और नीतीश के अहंकार के सहारे अपनी नैया पार लगाना चाहती है, लेकिन अब तक उनका घोषणा पत्र भी जारी नहीं हो सका है. उन्होने कहा कि बिहार में कांग्रेस की हालत इतनी खराब है कि उसके उम्मीदवारों की सूची भी नीतीश को जारी करनी पडी.